Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे बहरीन, BJP ने कहा- पीएम मोदी की नक़ल पर निकले राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पहली विदेश यात्रा के लिए बहरीन पहुंच चुके हैं। राहुल यहां भारतियों कारोबारियों से मुलाकात करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे बहरीन, BJP ने कहा- पीएम मोदी की नक़ल पर निकले राहुल
X

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी आज अपनी पहली विदेश यात्रा के पर हैं और वे बहरीन पहुंच चुके हैं। यहां ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पीपल ऑफ इंडियान ऑरिजन के सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत किया है। राहुल के फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बड़ी तादाद में मौजूद थे।

राहुल ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन के कार्यक्रम में भारतीयों कारोबारियों से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी बहरीन के किंग हमास बिन इसा अल खलीफा से भी मुलाकात भी करेंगे। गौरतलब है कि राहुल के दौरे से पहले कांग्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि राहुल ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हो रहे हैं।

बता दें कि ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन के कार्यक्रम में 50 से भी ज्यादा देश हिस्सा ले रहे हैं। बहरीन रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने कहा कि मुझे बहुत ख़ुशी है कि भारत के लोग विश्वभर में अपने देश का नाम रोशन कर रहे हैं, बहरीन में अपने लोगों से मुलाकात का मौका मिलेगा।

वहीं इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जेवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल की बहरीन यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल कर रहे हैं, राहुल ने पहले कॉलेज जाना शुरू किया। बाद में मंदिर और अब एनआरआई से मुलाकात कर रहे हैं।

राव राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि यह प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन इससे सफलता नहीं मिलती। लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है,वोट देते हैं। बेचारा राहुल गांधी! राव बोले कि राजनीति में लोग तीन 'सी' की तलाश में रहते हैं. क्रेडिबिलिटी, कॉनविक्शन और कॉम्पिटेन्स। लेकिन इन तीनों में से कोई भी राहुल के पास नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story