Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुरुग्राम बस अटैक को लेकर करणी सेना का खुलासा, इस शख्स को बताया मास्टरमाइंड

गुरुग्राम में स्कूल बस हमले को लेकर करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कोलवी ने बस अटैक को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

गुरुग्राम बस अटैक को लेकर करणी सेना का खुलासा, इस शख्स को बताया मास्टरमाइंड

गुरुग्राम में स्कूल बस हमले को लेकर करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कोलवी ने बड़ा खुलासा किया है। कलवी ने बस पर हुए हमले के लेकर फिल्म पद्मावत के निर्देशक संजय लीला भंसाली को इसका मास्टरमाइंड बताया है। उन्होंने कहा कि ये सभी उत्पात भंसाली ने पैदा किया है। उसकी टीम के लोग ही ये काम कर रहे हैं। वो लोग एक माहौल बना रहे हैं।

कलवी ने आगे कहा कि करणी सेना बच्चों पर हमला नहीं कर सकती है। उन्होंने राजस्थान के जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस बात का खुलासा किया है। कलवी ने कहा कि ये सभी आरोप बेवजह लगाए जा रहे हैं। हम किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार है, लेकिन उसकी जांच कोर्ट करे या फिर सीबीआई।

इसे भी पढ़ें: 69वें गणतंत्र दिवस पर दिखी देश की ताकत, सैन्य शक्ति के साथ भारतीय संस्कृति की झलक

उन्होंने कहा कि हम मासूमों पर हमले के बारे में भी नहीं सोच सकते हैं। मैं फिर से दोहराता हूं राजपूत इस तरह का हमला नहीं कर सकते हैं। ना ही कोई हिंदू ऐसा कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे धर्म ने हम ये सब नहीं सिखाया है।

उन्होंने इस हमले पर आगे कहा कि इस हमले के इंजीनियर भंसाली और उसके टीम है। इस घटना के 24 घंटे बाद भी, दिल्ली पुलिस ने कहा था कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। इसकी गहन जांच होगी। पुलिस ने देखा कि इस मामले में करणी सेना शामिल नहीं है। जातिगत आधार पर तनाव को गति देने के लिए यह कार्य किया गया था।

इसे भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस: देखें तस्वीरों में राजपथ पर शौर्य और शक्ति का भव्य प्रदर्शन

बीते दो दिन पहले ही गुरुग्राम में जीडी गोयनका स्कूल बस पर हमला किया गया था। स्कूल बस पर पथराव के बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ। जिसके बाद हरियाणा पुलिस हरकत में आई और करणी सेना के कार्य़कर्ताओं की धरपकड़ में लग गई। हरियाणा पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी को सोहना कोर्ट में पेश किया जा चुका है।

Share it
Top