Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रद्युम्न हत्याकांड: कोर्ट ने आरोपी कंडक्टर को भेजा 18 दिनों के लिए जेल

8 सितंबर को 7 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई थी।

प्रद्युम्न हत्याकांड: कोर्ट ने आरोपी कंडक्टर को भेजा 18 दिनों के लिए जेल

गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम छात्र प्रद्युमन की गला रेत के हत्या करने वाला आरोपी बस कंडक्टर अशोक को तीन दिन की पुलिस रिमांड के बाद सोहना कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 18 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्याकांड: बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्कूल के मालिकों की गिरफ्तारी पर लगाई रोक

सोहना कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए आरोपी अशोक पर लोग भड़क गए और पीटने की कोशिशों के बीच काफी हंगामा हुआ। वहीं इससे पहले स्कूल मालिकों की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में आज सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने अगेस्टेन पिंटो और ग्रेस पिंटो की गिरफ्तारी पर बुधवार तक रोक लगा दी है।

इसे भी पढ़ें: रयान स्कूल केस: 'कंडक्टर शांत स्वाभाव का है, विशवास नहीं होता उसने ये किया'

गिरफ्तारी से बचने के लिए रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सीईओ रेयान पिंटो और उनके परिवार के दो सदस्यों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। वहीं स्कूल परिसर में सात वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में हरियाणा पुलिस के दो अधिकारी कांदीवली स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल के कैंपस पहुंचे।

क्या है रयान स्कूल मामला

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई थी। शव शौचालय में मिला था। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था। आरोपी अशोक 8 महीने पहले ही स्कूल में कंडक्टर की नौकरी पर लगा था।

Next Story
Top