Breaking News
Top

बड़ा खुलासा: रोहतक जेल में भी है राम रहीम को जान का खतरा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 12:59PM IST
बड़ा खुलासा: रोहतक जेल में भी है राम रहीम को जान का खतरा
साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। खुलासा यह है कि राम रहीम को हरियाणा की रोहतक जेल में भी जान का खतरा है। अब जेल प्रशासन पूरी एहतियात बरत रहा है।
 
खास बात है कि राम रहीम को खाना परोसने से पहले उसकी बाकायदा जांच की जाती है। 48 घंटों के लिए उसके भोजन के सैंपल को सुरक्षित रखा जाता है। इतना ही नहीं, राम रहीम के पास दूसरे कैदी को भटकने भी नहीं दिया जाता है। 

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहतक की सुनेरिया जेल में बंद राम रहीम की सुरक्षा को लेकर पुलिस और जेल प्रशासन कोई कोताही नहीं बरत रहा है। यही वजह है कि डेरा प्रमुख की सुरक्षा को लेकर हर वो कदम उठाए जा रहे हैं, जो जरूरी है।
 
हरियाणा जेल प्रशासन के एक अधिकारी का कहना है, 'हम राम रहीम की जान को खतरे की आशंका की वजह से यह सब करने को मजबूर हैं। इस संबंध में जांच एजेंसियां डेरा प्रमुख पर मंडराते खतरे के बारे में हमें पहले ही आगाह कर चुकी है।'
 
 
सूत्र का यह भी कहना है, 'जेल प्रशासन राम रहीम के खाने पर बारीकी से इस वजह से भी नजर रख रहा है कि कोई साजिशन उसके खाने में जहर ना मिला दे। यही नहीं जेल के भोजनालय को भी सीसीटीवी की निगरानी में रखा गया है।'
 
जेल सूत्रों का कहना है कि राम रहीम को खाना पहुंचाने से पहले जेल का एक अधिकारी बाकायदा उसके खाने को चखता है। संतुष्ट होने के बाद ही भोजन को कथित बाबा के पास पहुंचाया जाता है।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gurmeet ram rahim under threats even in rohtak prison

-Tags:#Gurmeet Ram Rahim#Rohtak#Haryana#Dera Sacha Sauda
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo