Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम की जान खतरे में, फौजियों की ड्रेस में पहुंचे लोग, अफसरों में मचा हड़कंप!

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के जेल में जाने के बाद उसके समर्थकों की ओर से हरियाणा पुलिस को धमकी दी जा चुकी है कि वह उन्हें जेल से छुड़ा ले जाएंगे।

राम रहीम की जान खतरे में, फौजियों की ड्रेस में पहुंचे लोग, अफसरों में मचा हड़कंप!

रेप केस में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की सुरक्षा में सेंध लग गई है। फौजियों की ड्रेस पहनकर 6 गाड़ियों में लोग जेल तक पहुंच गए तो जेल परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने तुरंत वॉकी-टॉकी पर आला अधिकारियों को अलर्ट कर दिया। जब पुलिस ने छानबीन की तो मालूम चला कि ये लोग फिल्म की शूटिंग के लिए आए हैं। ये टीम पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के अंदर शूटिंग करना चाहती है। लेकिन इस मामले के सामने आने से अब सवाल यह उठता है कि जब टीम के पास अनुमति नहीं थी तो वह जेल के संवेदनशील जोन में कैसे पहुंची।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन MLA बनें मंत्री

गौरतलब है कि सुनारिया जेल में बंद राम रहीम को जेल से छुड़ाने की धमकी के बाद से पूरा जोन संवेदनशील माना जाता है। जेल परिसर के आस-पास से गुजरने वालों की अच्छे से जांच होती है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर साढ़े बारह बजे अचानक छह वाहनों का काफिला आ कर सुनारिया जेल के चेक पोस्ट के पास रुका। इतने सारे लोगों को देखते ही नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद उन्होंने वॉकी-टॉकी से जेल के भीतर से लेकर रास्ते लगी पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस प्रशिक्षण केंद्र सुनारिया में तैनात एडीजी देशराज को दी गई। एडीजी ने उन्हें शूटिंग की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

पुलिस अधीक्षक पंकज नैन के मुताबिक, डिवाइन इंडिया नाम की कंपनी जय हिंद नाम की एक फिल्म बना रही है। जेल परिसर में फिल्म शूटिंग की अनुमति के लिए उनके पास पत्र आया था।

लेकिन उन्होंने इसके लिए स्पष्ट रूप से मना कर दिया था। साथ ही उन्हें यह जानकारी दी गई थी कि पीटीसी की ओर से अनुमति के बाद ही वह शूटिंग कर सकते हैं। इसलिए जब उनके पास अनुमति नहीं थी तो उनको अपनी यूनिट के साथ जेल परिसर में नहीं जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- 400 भक्त नपुंसक मामला: राम रहीम के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

अनुमति न मिलने से नहीं हुई शूटिंग

'डिवाइन इंडिया' कंपनी के डॉयरेक्टर हरीश अरोड़ा ने बताया कि उनकी यूनिट फिल्म की शूटिंग के लिए झज्जर से रोहतक गई हुई थी। इजाजत न मिलने की वजह से टीम वापस आ गई है। उन्होंने कहां कि कहीं पर कम्युनिकेशन गैप हुआ इस बात की उन्हें जानकारी नहीं है।

गौरतलब है कि 2 साध्वियों से रेप केस में 20 साल जेल की सजा काट रहा राम रहीम सुनारिया जेल में बंद है। राम रहीम के जेल में जाने के बाद उसके समर्थकों की ओर से हरियाणा पुलिस को धमकी दी जा चुकी है कि वह उन्हें जेल से छुड़ा ले जाएंगे।

Next Story
Share it
Top