Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी बोले- कुछ नहीं कर पाने वाले राहुल गांधी हमसे मांग रहे हैं हिसाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर के पास एक गांव में गुजरात गौरव यात्रा के समापन के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

पीएम मोदी बोले- कुछ नहीं कर पाने वाले राहुल गांधी हमसे मांग रहे हैं हिसाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में अपनी अहम सभा को संबोधित करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ नहीं कर पाने वाले राहुल गांधी आज हमसे हिसाब मांग रहे हैं।

गुजरात जाने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि दशकों तक बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे। पीएम मोदी गांधीनगर में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

इसे भी पढें: राम मंदिर आने वाले साल की दिपावली तक तैयार हो जाएगा: सुब्रह्मण्यम स्वामी

उन्होंने कहा कि 15 दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। इस यात्रा के दौरान 4471 किलोमीटर की दूरी तय की गई और यह गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 149 सीटों से होकर गुजरी।

वघानी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री भट गांव में गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख भाजपा कार्यकर्ताओं का मागर्दशक करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे।

इसे भी पढें: अयोध्या में सरयू तट पर योगी सरकार बनाएगी राम की 108 फीट ऊंची भव्य मूर्ति

उन्होंने कहा कि इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

पिछले सप्ताह मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर जैसे इलाकों में अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास किया था और कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ किया था।

Next Story
Share it
Top