Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: रूपाणी सरकार में उथल-पुथल, इस वजह से नितिन पटेल दे सकते हैं इस्तीफा!

नितिन पटेल को मनाने के लिए विजय रूपाणी के घर पर बैठक हुई जिसमें सीएम, नितिन पटेल और जीतू वाघाणी मौजूद थे।

गुजरात: रूपाणी सरकार में उथल-पुथल, इस वजह से नितिन पटेल दे सकते हैं इस्तीफा!

गुजरात में हाल ही में विजय रूपाणी ने मुख्यमंत्री पद की कमान संभाली, लेकिन उनकी सरकार में उथल-पुथल दिखाई दे रही है। सूत्रों के मुताबिक मनमुताबिक मंत्रालय न मिलने से नाराज गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अब तक कार्यभार नहीं संभाला है। नितिन पटेल अपने हिस्से में वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व मंत्रालय चाहते थे। वित्त मंत्रालय का कार्यभार सौरभ पटेल को दे दिया गया है जिससे नितिन नाराज हैं।

बताया जा रहा है कि इस मामले में नितिन खुद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मिलने गए थे। इस वजह से वो 5 बजे शुरू होने वाली बैठक में रात 9 बजे पहुंचे। नितिन पटेल का कहना है कि अगर वित्त मंत्रालय उन्हें नहीं दिया गया तो वो आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने के नाम पर इस्तीफा भी दे सकते हैं।
इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि नितिन पटेल को मनाने के लिए विजय रूपाणी के घर पर बैठक हुई जिसमें सीएम, नितिन पटेल और जीतू वाघाणी मौजूद थे।
गौरतलब है कि गुजरात की पिछली मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और विजय रूपाणी की सरकार के दौरान वित्त मंत्रालय पटेल के पास था। लेकिन अब जब दूसरी बार रूपाणी सरकार बनी तो ये मंत्रालय उनके हाथ से फिसल गया जिससे वो नाराज हैं।
Share it
Top