Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक का विरोधियों पर बड़ा हमला, कहा- जो निभा न सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोला है।

हार्दिक का विरोधियों पर बड़ा हमला, कहा- जो निभा न सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

गुजरात चुनाव सर पर हैं और सभी पार्टियां जमकर तैयारियों में जुट गई हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने विपक्षियों पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। दरअसल हार्दिक ने ऐसा ट्वीच किया है जो विरोधियों पर करारा हमला कर रहा है।

मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का एक गाना है राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा। तो बस हार्दिक ने इसी गानें पर एक कविता बनाई है। इस कविता में हार्दिक ने अपने ऊपर बनी आपत्तिजनक सीडी का भी जिक्र किया है।
उन्होंने कहा कि जो निभा न सका पत्नी से वो दूसरों की सीडी बनवाएगा। हिन्दू-मुस्लिम के बंटवारे पर हार्दिक ने लिखा कि बांटेगा हिन्दू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा, गाय को कह कह अपनी मां, उसका मांस खा जाएगा।
हार्दिक के इस ट्वीट पर लोगों ने रिप्लाई भी किया है और उनको खरी-खोटी सुनाई है। एक ने हार्दिक की कविता के बोल को बदलते हुए उनपर हमला बोला है। गौरतलब है कि गुजरात के विधानसभा चुनाव 9 और 14 दिसंबर को हैं। नतीजे 18 दिसंबर को सामने आएंगे।
हार्दिक पटेल का कहना है कि अभी और सीडी आना बाकी है। हार्दिक ने कहा कि कोई मुझे तोड़ नहीं सकता। ये वीडियो मेरा चरित्र खराब करने के लिए बनाया गया है।
Next Story
Share it
Top