Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव: दूसरे चरण की वोटिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे

इस हैशटैग के साथ लोगों ने मजेदार पोस्ट किए हैं।

गुजरात चुनाव: दूसरे चरण की वोटिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे

गुजरात चुनाव के नतीजे भले ही 18 दिसंबर को आएंगे, लेकिन 14 दिंसबर को दूसरे चरण के वोटिंग से पहले ही सोशल मीडिया पर #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे ट्रेंड करने लगा है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ 1 लाख 10 हजार लोगों ने अपने संदेश को ट्वीट किया है।

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की साख दांव पर लगी है। दोनों ही दलों ने अपना पूरा दम इस चुनाव के लिए झौंक दिया है। दोनों दलों के बीच की राजनीतिक तल्खी भी देखने को मिली है, चाहे वो मणिशंकर अय्यर के बिगड़े बोल हो या अल्पेश ठाकुर का मशरूम वाला बयान।

गुजरात के सभी बड़े शहरों के ट्रेड को देखने पर पता चला की गुजरात में ये #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे हर शहर मेें पहले या दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे ट्रेंड करने लगा है। इस हैशटैग के साथ लोगों ने मजेदार पोस्ट किए हैं। प्रियंका गाधी के नाम से बने एक यूजर ने जहां चीन और भारत के रिश्तो को लेकर पोस्ट किया वहीं ज्यादा यूजर्स ने मजेदार तरीके से मेमे बनाकर इस हैशटैग के साथ कई पोस्ट किए हैं।

खैर, गुजरात चुनाव का नतीजा चाहे जो भी हो, लेकिन सोशल मीडिया पर भी भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्ट-वार चालू है। अब तो जनता जनार्दन को ही पता है कि #कहो_दिलसे_भाजपा_फिरसे या विकास के पागल होने वाले ट्रेंड में से कौन बाजी मारेगा?

Share it
Top