Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव: भ्रष्टाचार को लेकर BJP विधायक का विवादित ऑडियो टेप हुआ वायरल

किशोर इस ऑडियो में कह रहे हैं कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है।

गुजरात चुनाव: भ्रष्टाचार को लेकर BJP विधायक का विवादित ऑडियो टेप हुआ वायरल

गुजरात विधानसभा चुनाव के आज दूसरे और आखरी चरण के मतदान हो रहे हैं। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का कथित ऑडियो टेप वायरल हो गया है। इसमें भाजपा के वेजालपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार और मौजूदा विधायक किशोर चौहान और एक अनजान शख्स के बीच बातचीत हो रही है।

किशोर इस ऑडियो में कह रहे हैं कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है। किशोर चौहान ने इस आरोप को सिरे से नकारा है और कहा कि उन्हें इस तरह के किसी भी ऑडियो टेप की कोई जानकारी नहीं है।
किशोर ने कहा कि कांग्रेस मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसा कर रह है। उल्लेखनीय है कि ये ऑडियो टेप करीब 5 मिनट का है जिसमें एक शख्स अपने आप को किशोर चौहान बता रहा है और खुद को वेजलापुर से भाजपा विधायक बता रहा है। फोन पर बातचीत के वायरल ऑडियो टेप में अनजान शख्स चौहान से विधानसभा में सड़कों का खराब स्थिति के बारे में पूछता है तो चौहान इसके लिए भारी बारिश को जिम्मेदार ठहराते हैं और कहते हैं कि जल्द ही कार्रवाई होगी।
शख्स उनसे पूछता है कि क्या इसमें भ्रष्टाचार हुआ है तो वो हां कहते हैं। अनजान शख्स पूछता है कि क्या इसमें आपकी पार्टी के भी लोग शामिल थे तो चौहान ने जवाब दिया बराबर। शख्स उन्हें भ्रष्टाचार में शामिल लोगों के नाम बताने को कहता है। शख्स कहता है पीएम मोदी की छवि खराब हो रही है। चौहान कहते हैं तुम्हारी बात सही है। हम इसे सुधारने का प्रयास कर रहे हैं।
शख्स चौहान से कहता है कि पिछले 5 साल से तुम्हारे विधानसभा में सड़के खराब हैं। तुम विधायक हो लेकिन इन पांच सालों में तुम किसी से मिलने नहीं गए यहां तकि तुमने अहमदाबाद नगर निगम से भी पैसे वसूले। शख्स की इस बात पर चौहान जवाब देते हैं कि तुमने मुझसे पहले क्यों नही मुलाकात की? ऑडियो टेप के अंत में चौहान कॉल से माफी मांगते हैं जिसपर वो शख्स कहता है, 'हम सिर्फ मोदी की वजह से भाजपा को वोट देते हैं। तुम्हारी कोई वैल्यू नहीं।'
Loading...
Share it
Top