Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम पर बरसे तोगड़िया, बोले- दिल्ली के बॉस के इशारों पर गुजरात क्राइम ब्रांच ने रची एनकाउंटर की साजिश

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को सीधा-सीधा पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया।

पीएम पर बरसे तोगड़िया, बोले- दिल्ली के बॉस के इशारों पर गुजरात क्राइम ब्रांच ने रची एनकाउंटर की साजिश

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को सीधा-सीधा पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल दिया। तोगड़िया ने साफ किया कि दिल्ली के राजनीतिक बॉस (पीएम मोदी) के इशारे पर क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जेके भट्ट उनके खिलाफ और विहिप के कार्यकर्ताओं के खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं।

तोगड़िया ने मांग की कि भट्ट और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक किया जाए। तोगड़िया ने साथ ही कहा की आरएसएस के प्रचारक संजय जोशी के खिलाफ 2005 में आई सेक्स सीडी फर्जी थी और इसको बनाने वालों का नाम वह समय आने पर बताएंगे।

तोगड़िया ने कहा कि वह गुजरात से आने वाले पीएम से प्रार्थना करते हैं कि उनके खिलाफ षड्यंत्र करके लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास नहीं किया जाए। उन्होंने कहा, क्राइम ब्रांच ही मेरे बारे में सिलेक्टिव वीडियो टीवी चैनल को दे रहा है।

संजय जोशी का विडियो भी यहीं बना था। यह सब तोगड़िया को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह क्राइम ब्रांच के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा, पीएम षड्यंत्र न करें। इसको लोकतंत्र की हत्या करके राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा मत बनने दो। मुझे क्राइम ब्रांच पर गर्व है।

मैंने कभी पुलिस अधिकारी के खिलाफ बयान नहीं दिया, लेकिन भट्ट मेरे खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। विहिप नेता ने कहा कि राजस्थान सरकार ने मेरे खिलाफ किसी केस की बात से इनकार किया है।

जोशी की फर्जी सीडी

विहिप नेता ने कहा कि 2005 में जोशी का फर्जी वीडियो बनाकर आरएसएस जैसी पवित्र संस्था के प्रचारक को बदनाम करने का षड्यंत्र करने का काम गुजरात से हुआ था। सीडी बनाने वाले का नाम मैं जानता हूं और समय आने पर मैं उसे सार्वजनिक करूंगा। मैं उस सीडी की जांच करने वालों में मैं एक था। भगवान सत्य की रक्षा करेगा।

Share it
Top