Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात में बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, निखिल और नरेंद्र पटेल विवाद पर दी सफाई

गुजरात में निखिल और नरेंद्र पटेल विवाद पर कांग्रेस और बीजेपी ने अपने अपने बयान दे रही है।

गुजरात में बीजेपी की बढ़ीं मुश्किलें, निखिल और नरेंद्र पटेल विवाद पर दी सफाई

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले ही पाटीदार नेताओं को लेकर राजनीति तेज हो गई है। दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर खरीद फिरोत का आरोप लगाकर पार्टी को छोड़ दिया।

जिसके बाद बीजेपी ने एक करोड़ के ऑफर को लेकर पटेल के बयान पर सफाई दी है। बीजेपी नेता वरुण पटेल ने पलटवार किया है। वरुण ने कहा कि 10 लाख रुपये लाकर प्रेस कान्फ्रेंस की, उन्हें एक करोड़ रुपये लेकर प्रेस कान्फ्रेंस करना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पाटीदार समाज फिर से भाजपा के साथ जुड़ रहा है, हित के लिए मैं भी जुड़ा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी यह सारा खेल कर रही है।

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा गुजरात के साथ ऐसे ट्रीट कर रही है जैसे गुजरात उसकी शापिंग लिस्ट में शामिल एक वस्तु हो। कांग्रेस ने कहा है कि नरेंद्र पटेल ने भाजपा के डट्री ट्रिक का खुलासा कर दिया है।

पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए नरेंद्र पटेल और निखिल ने भाजपा छोड़ दी है। जहां नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है वहीं निखिल ने आरोप लगाया है कि भाजपा उनकी मांग नहीं मानेगी, यह केवल चुनाव तक की स्थिति है। चुनाव में उन्हें जरूरत है उसके बाद कोई जरूरत नहीं रहेगी।

Next Story
Share it
Top