Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: ''नीच'' वाले बयान का पीएम मोदी को मिला फायदा, सूरत में कांग्रेस को यहां मिली सिर्फ ये सीट

गुजरात विधानसभा चुनाव में मणिशंकर अय्यर के नीच बयान को पीएम मोदी ने सूरत रैली में इसे चुनावी मुद्दा बनाकर पेश किया।

गुजरात:

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के नीच बयान को लेकर काफी बयान बाजी हुई और इसका खामियाजा सूरत में भुगतना पड़ा।

मणिशंकर अय्यर ने मोदी को नीच इंसान कहा तो उन्होंने अपनी सूरत रैली के दौरान पहली बार इस बयान को मुद्दा बनाया गया।

ये भी पढ़ें- वीडियो: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के पास बड़ा हादसा, एक के बाद एक 10 गाड़ियां भिड़ीं

जहां सूरत में कारोबारी जीएसटी से नाराज थे और वहां बीजेपी को कम सीट मिलने का अनुमान था। लेकिन यहां भी बीजेपी ने बाजी मार ली और 16 में से 15 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली और कांग्रेस के खाते में 1 ही सीट आई।

पीएम मोदी दिया था ये बयान

सूरत रैली में पीएम मोदी ने कहा कि श्रीमान मणिशंकर अय्यर ने आज कहा कि मोदी नीच जाति का है। यह गुजरात का अपमान है। यह उनकी मुगल मानसिकता है, जहां कोई आदमी अच्छे कपड़े पहनता है तो उन्हें दिक्कत होती है।

मणिशंकर अय्यर का नीच बयान

कांग्रेस से निष्कासित वरिष्ठ नेता कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी बताया जो गंदी राजनीति करते हैं. मोदी द्वारा पार्टी पर यह आरोप लगाए जाने के बाद कि वह बीआर आंबेडकर के नाम पर वोट तो मांग रही है।

लेकिन भारत के निर्माण में उनके योगदान को समाप्त करने का प्रयास कर रही है, अय्यर ने कहा, वे नीच किस्म के आदमी हैं जिन्हें सभ्यता नहीं है।

ये भी पढ़ें- कार पूल करने और सब्सिडी छोड़ने की अपील करने वाले नेता, करोड़ों में खरीद रहे हैं VIP नंबर

2012 में बीजेपी का सूरत में परिणाम

2012 विधानसभा चुनाव की बात की जाए तो यहां बीजेपी ने लगभग सभी का सूपड़ा साफ कर दिया था। यहां कुल 16 में से 15 सीटों पर बीजेपी ने परचम लहराया था। जबकि सभी 12 शहरी सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी।

Next Story
Share it
Top