Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात परिणाम: मतगणना से पहले क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, इतने हथियार किए बरामद

पुलिस के मुताबिक इन दोनों शख्स ने कबूल किया है कि ये दोनों मध्यप्रदेश के धार जिले में पंकजसिंह सरदार नामक व्यक्ति से हथियार खरीदते थे।

गुजरात परिणाम: मतगणना से पहले क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, इतने हथियार किए बरामद

गुजरात के अहमदाबाद में क्राइम ब्रांच पुलिस ने विधानसभा चुनाव के परिणाम से एक दिन पहले मध्यप्रदेश से गुजरात में हाथियारों की हेराफेरी करने का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 नग पिस्तोल ,दो नग कार्टिज, एक खाली मेगजीन बरामद की है।

आपको बता दें कि पुलिस ने इन दोनों शख्स को अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर हथिया से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पुछताछ के बाद इन दोनों के घर पर भी सर्च कर 15 पिस्तोल और कई नग कार्टिज भी बरामद की है।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक इन दोनों की पहचान पाटण निवासी प्रहलाद करणभाई प्रजापित और मेहसाणा निवासी दीनेश हरीभाई दरबार के रुप में हुई है। पुलिस के मुताबिक इन दोनों शख्स ने कबूल किया है कि ये दोनों मध्यप्रदेश के धार जिले में पंकजसिंह सरदार नामक व्यक्ति से हथियार खरीदते थे।

हथियार खरीदने के बाद इन्हें दुगुनी कीमत में बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि यह दोनों अहमदाबाद में हथियारों की डीलीवरी देने आये थे। यह करीब पिछले डेढ़ साल से यह धंधा कर रहे है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक दोनों को रिमांड पर लिया गया है। दोनों की पूछताछ के आधार पर मध्यप्रदेश में उनके ठिकाने पर छापा मारने की तैयारी की जा रही है।

Next Story
Share it
Top