Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SC के फैसले के खिलाफ गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन, कहा- नहीं दिखाएंगे ''पद्मावत''

''पद्मावत'' को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली को भले ही अक्षय कुमार से बड़ी राहत मिल गई हो लेकिन अभी उनके लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं।

SC के फैसले के खिलाफ गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स एसोसिएशन, कहा- नहीं दिखाएंगे

'पद्मावत' को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली को भले ही अक्षय कुमार से बड़ी राहत मिल गई हो लेकिन अभी उनके लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' गुजरात में रिलीज नहीं हो पाएगी।

क्योंकि गुजरात के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने राज्य में कहीं भी पद्मावत की स्क्रीनिंग नहीं करने का फैसला लिया है। न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन के डायरेक्‍टर, राकेश पटेल ने कहा कि हमने तय किया है कि हम पूरे गुजरात में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे। सभी डरे हुए हैं, कोई भी मल्‍टीप्‍लेक्‍स इस नुकसान या परेशान नहीं उठाना चाहता। आखिर हम यह नुकसान क्‍यों उठाएं?'

आपको बता दें कि 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। लेकिन इस फिल्म को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्‍म 'पद्मावत' पर चार राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म की रिलीज को हरी झंडी मिल चुकी है।

Loading...
Share it
Top