Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक पटेल ने फिर भाजपा और EVM पर फोड़ा हार का ठीकरा, दिया विवादित बयान

हार्दिक ने आगे कहा कि गुजरात की जनता को अभी बहुत ज्यादा जागरूक होने की जरूरत है। जहां जीत का अंतर 1,000 से 2,000 तक रहा है, वहां ईवीएम बड़ा मुद्दा रहा है।

हार्दिक पटेल ने फिर भाजपा और EVM पर फोड़ा हार का ठीकरा, दिया विवादित बयान

गुजरात-हिमचल प्रदेश में भाजपा ने जीत हासिल कर लगी है। बीजेपी की जीत को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी हार रही थी। बीजेपी ने ईवीएम में छेड़छाड़ करके बेइमानी से जीत हासिल की है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में जीत का अंतर 250 से 300 तक रहा है। इससे केवल ईवीएम पर सवाल खड़ा होता है। इसके अलावा मैंने जिस-जिस विधानसभा को लेकर ट्वीट किया था, वहां 200 या 250 वोटों के अंतर से ही भाजपा और कांग्रेस जीती है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव में राहुल राज से कांग्रेस को मिली बड़ी सफलता, 22 साल में मिलीं सबसे ज्यादा सीटें

सूरत की वारछा रोड सीट पर एक लाख पटेल वोटर हैं, लेकिन वहां इतनी भीड़ होने के बाद भी हारे। हार्दिक ने आगे कहा कि गुजरात की जनता को अभी बहुत ज्यादा जागरूक होने की जरूरत है। जहां जीत का अंतर 1,000 से 2,000 तक रहा है, वहां ईवीएम बड़ा मुद्दा रहा है।

हार्दिक ने कहा यह कैसा लोकतंत्र है, हमें वोट मिलने के बाद भी यह सोचना पड़ता है कि हमारा वोट सही से पड़ा या फिर नहीं। हार्दिक पटेल ने कहा कि गड़बड़ी करके बीजेपी को जीत बधाई हो।

हार्दिक ने कहा भगवान के बनाए गए मानव शरीर में डॉक्टर बदलाव कर सकते है तो क्या मानव की वनाई गई ईवीएम से कैसे छेड़छाड़ नहीं हो सकती। उन्होंने आगे कहा हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें- भगवा रंग में रंगा गुजरात-हिमाचल, राजनाथ से लेकर सीएम योगी तक ने कही ये बड़ी बात

बीजेपी पैसे के जोर और ईवीएम में छेड़छाड़ करके बेइमानी से चुनाव जीती है। मैंने कहा था कि ईवीएम की मदद से बीजेपी 100 से अधिक सीट लेकर आएगी, जबकि कांग्रेस को 80 से 82 सीट मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि क्या बीजेपी सत्ता में बैठ गई तो करोड़ों लोगों का आंदोलन गलत हो गया? यह सही है कि जीतने वाला सिकंदर होता है, लेकिन इसे जीत नहीं कह सकते।

Share it
Top