Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजनाथ ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ''सिर मुंडवाते ही ओले पड़े''

चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझानों में दोनों ही राज्‍यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चलता नजर आया।

राजनाथ ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-

भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' ने गुजरात-हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुमत से जीत हासिल की है। जीत हासिल करने के बाद भाजपा पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं।

बता दें कि चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझानों में दोनों ही राज्‍यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चलता नजर आया। दोनों राज्य में जीत के बाद भाजपा के कई बड़े नेताओं ने ट्विटर के जरिए पार्टी की जीत पर बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव में राहुल राज से कांग्रेस को मिली बड़ी सफलता, 22 साल में मिलीं सबसे ज्यादा सीटें

तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्वीट करके राहुल गांधी पर तंज कसते हुए शुभकामनाएं दी।

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा लोगों ने कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति को खारिज कर दिया है, यह जीत बीजेपी के गतिशील नेतृत्व और बीजेपी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण है।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव परिणाम: राहुल गांधी ने रण जीतने के लिए 21 दिन तक किया ये काम

इसके बाद सीएम योगी ने एक ट्वीट ओर करते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस का नेतृत्व बदलना बीजेपी के लिए शुभ संकेत होगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि, अभी तो कुछ नहीं कहुंगा क्योंकि वो हाल ही में अध्यक्ष बने है लेकिन, 'सिर मुंडवाते ही ओले पड़े'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुजरात-हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, यह हमारे लिए खुशी की बात है। यह विकास की जीत है। जो जीता वही सिकंदर। यह हर बूथकर्मी की जीत है और उनकी जीत है जिन्होंने विकास पर भरोसा किया।

हिमाचल-गुजरात में कांग्रेस की हार पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने तंज कसते हुए कहा कि, अपनी ओपनिंग पारी में राहुल ने जीरो स्कोर किया है।

Loading...
Share it
Top