Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: सरकार ने 21 IPS अधिकारियों का किया तबादला, पांडियान की वापसी

राजकुमार पांडियान को जूनागढ़ रेंज का पुलिस महानिरीक्षक भी नियुक्त किया गया है।

गुजरात: सरकार ने 21 IPS अधिकारियों का किया तबादला, पांडियान की वापसी
अहमदाबाद. गुजरात सरकार ने राज्य में कार्यरत 21 आइपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। अगस्त में सोहराबुद्दीन शेख और तुलसीराम कथित फर्जी मुठभेड़ में स्पेशल कोर्ट की तरफ से आरोपमुक्त किए गए राजकुमार पांडियान को जूनागढ़ रेंज का पुलिस महानिरीक्षक भी नियुक्त किया गया है। वह फिलहाज मुंबई में गुजरात इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट के कॉन्टैक्ट ऑफिसर हैं।
एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, राज्य के गृह विभाग की ओर से आज रात जारी अधिसूचना में कहा गया कि पांडियान फिलहाल मुंबई में गुजरात औद्योगिक विकास निगम के संपर्क अधिकारी हैं।
इसके साथ ही गुजरात पुलिस आवासीय निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अभय चुडासमा को पंचमहल रेंज का पुलिस उपमहानिरीक्षक नियुक्त किया गया है। वहीं अहमदाबाद में पुलिस आयुक्त शिवानंद झा का गांधीनगर में खुफिया विभाग की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिली है।
टेक्निकल मामलों के एडीजीपी एके सिंह को अहमदाबाद का नया पुलिस आयुक्त बनाया गया है। वहीं सूरत में पुलिस आयुक्त आशीष भाटिया का भी तबादला कर दिया गया है। उनकी जगह पर ​सतीश कुमार मिश्र आए हैं। वहीं ई राधाकृष्णन की जगह गांधी नगर रेंज के आइजी मनोज शशिधर को वडोदरा का नया पुलिस आयुक्त​ नियुक्त किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top