Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चुनाव: जूनागढ़ में बोले पीएम मोदी, गुजरात को बदनाम करने वालों को जनता देगी सजा

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने अपने दौरे के दूसरे दिन जूनागढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।

चुनाव: जूनागढ़ में बोले पीएम मोदी, गुजरात को बदनाम करने वालों को जनता देगी सजा

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने अपने दौरे के दूसरे दिन जूनागढ़ एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। पीएम ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात की जनता बीजेपी के साथ है। जनता जरूर गुजरात को बदनाम करने वालों को सजा देगी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को भावनगर पहुंचे। यहां पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को जाति, धर्म, गरीब-अमीर के नाम पर बांटा। कांग्रेस की नीति है कि फूट डालो और राज करो। यूपी की जनता को कांग्रेस की सच्चाई पता है इसलिए चुनाव में दोबारा कांग्रेस सत्ता में नहीं आई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के वलसाड स्थित धरमपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली में पीएम ने एक बार फिर से राहुल गांधी और कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर हो रहे राहुल गांधी के चुनाव को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

पीएम ने वलसाड रैली में कहा कि कांग्रेस कभी भी गुजरात से आने वाले नेताओं को न तो सह सकती है और न ही उन्हें कभी स्वीकार कर सकती है। पीएम ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस पर गुजरात को बदनाम करने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें- लव जिहाद केस: एनआईए का खुलासा, ISIS के संपर्क में था हादिया का पति

पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहांगीर की जगह जब शाहजहां आए, क्या तब कोई चुनाव हुआ था? क्या जब शाहजहां की जगह औरंगज़ेब आए तब कोई चुनाव हुआ? ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि यह तो पहले से ही मालूम था कि जो बादशाह है, उसके बेटे को ही सत्ता मिलेगी।
वहीं पीएम ने ये भी कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खुद मानते है कि कांग्रेस पार्टी नहीं है, एक कुनबा है।
गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव की तुलना मुगलकाल से की थी, इसी बात को लेकर मोदी ने वलसाड रैली में कांग्रेस पर हमला बोला।
दो दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी ने रविवार को भी राजकोट में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था।
Loading...
Share it
Top