Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात: बिना इजाजत अहमदाबाद में हार्दिक का रोड शो, रैली में पथराव

इस रोड शो में 2 हजार से ज्यादा बाइक शामिल थीं। बाइक में कम से कम तीन लोग सवार थे।

गुजरात: बिना इजाजत अहमदाबाद में हार्दिक का रोड शो, रैली में पथराव

गुजरात के अहमदाबाद में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक हार्दिक की रैली में पथराव हुआ है।

बताया जाता है कि हार्दिक पटेल की रैली के बाद भाजपा के बापूनगर स्थित कार्यालय में भी पथराव हुआ है। रैली के दौरान हार्दिक समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे।

इस रोड शो में 2 हजार से ज्यादा बाइक शामिल थीं। बाइक में कम से कम तीन लोग सवार थे। पुलिस ने हार्दिक पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हार्दिक बोले- यह तो बस शुरुआत है

जनता का उत्साह देखकर हार्दिक ने कहा कि यह तो बस शुरुआत है। ज्यादा मजा नदी के उस पार आने वाला है। हमें लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है इसलिए मैं बहुत कॉन्फिडेंट महसूस कर रहे हैं। रोड शो में काफी संख्या में लोग हार्दिक को देखने के लिए मौजूद रहे।

15 किमी लंबा रोड शो

हार्दिक ने समर्थकों की मदद से 2000 बाइक का रोड शो निकाला। 15 किलोमीटर तक इस रोड शो में भीड़ के साथ-साथ हार्दिक का उत्साह भी देखने लायक था। हार्दिक 3 बजे के करीब निकोल पहुंचे जहां पाटीदार आंदोलन के समय काफी हिंसा हुई थी।

बुजुर्गों का लिया आशीर्वाद

इस दौरान हार्दिक पटेल युवाओं से हाथ मिलाते नजर आए और बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद भी लिया। हार्दिक का मानना है कि सूरत की तरह ही अहमदाबाद में उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस आयुक्त एके सिंह ने कहा कि हमने हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में रोडशो करने की इजाजत नहीं दी थी लेकिन शहर में उनके समर्थकों ने जिस प्रकार की रैली निकाली है, उससे हम शर्त के उल्लंघन के तौर पर देखते हैं और हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।

14 को दूसरे चरण का मतदान

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होगा। पहले चरण का चुनाव नौ दिसंबर को हुआ था। मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

Share it
Top