Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने EC पर लगाया आरोप, BJP बोली, अंगूर खट्टे हैं

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में 14 जिलों की 93 सीट के लिए वोटिंग हो रही है।

गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने EC पर लगाया आरोप, BJP बोली, अंगूर खट्टे हैं

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में 14 जिलों की 93 सीट के लिए वोटिंग हो रही है। तीन बजे तक अब तक करीब 45 फीसदी मतदान हो चुका है। इस दौरान कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

कांग्रेस ने कहा चुनाव आयोग पीएम के दबाव में काम कर रहा है। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने पीएम के रोड शो पर भी निशाना साधाते हुए, इसे पोल कोड का उल्लंघन बताया।

कांग्रेस पार्टी के नेता आर एस सुरजेवाला ने कहा कि आज जब हमने आयोग से अपनी शिकायत के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि पांच बजे के बाद जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें- विराट अनुष्का के 'रिसेप्शन कार्ड' का वायरल सच, इस दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

मुख्य चुनाव आयुक्त जो मोदी जी के निजी सचिव थे, आज भी उनके निजी सचिव की तरह ही काम कर रहे हैं। यह चुनाव आयोग के लिए शर्म की बात है। वहीं बीजेपी पार्टी के तरफ से भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि पिछले राज्य सभा चुनाव के दौरान जब चुनाव आयोग ने निर्णय दिया था, हमने उसे स्वीकार किया था, कांग्रेस ने तब इसी चुनाव आयोग को निष्पक्ष कहा था।'

कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि जिनके लिए अंगूर खट्टे हैं, वो आज चुनाव आयोग पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं।

Next Story
Share it
Top