logo
Breaking

इस बड़े अभिनेता ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा ट्विटर पर खुला खत, कही ये बड़ी बातें

अभिनेता ने गुजरात चुनावों में भगवा पार्टी की जीत पर उसकी तारीफ तो की लेकिन साथ ही पूछा कि पार्टी 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई।

इस बड़े अभिनेता ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा ट्विटर पर खुला खत, कही ये बड़ी बातें

गुजरात चुनाव का रिजल्ट आने के बाद अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है। अभिनेता ने गुजरात चुनावों में भगवा पार्टी की जीत पर उसकी तारीफ तो की लेकिन साथ ही पूछा कि पार्टी 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई।

प्रकाश राज ने एक ट्वीट कर भाजपा की जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी, लेकिन साथ ही उन्होंने सवाल उठाया, ‘‘क्या आपको अपने विकास के साथ सुपड़ा साफ नहीं करना चाहिए था? राज ने आगे पूछा, 150 प्लस का क्या हुआ?’’ क्या मोदी एक पल रुककर यह सोचेंगे कि विभाजनकारी राजनीति काम नहीं आई।
प्रकाश राज ट्वीट में लिखा, ‘‘हमारे देश के पास पाकिस्तान, धर्म, जाति, धमकाने वाले समूहों का समर्थन करना और आपसी रंजिश निकालने की तुलना में बड़े मुद्दे हैं। हमारे पास वास्तविक ग्रामीण मुद्दे हैं।’’
प्रकाश यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि किसान, गरीब और ग्रामीण भारत की नजरअंदाज की गई आवाज और तेज हो गई है। क्या प्रधानमंत्री वह ये आवाज सुन सके? पत्रकार गौरी लंकेश के करीबी रहे अभिनेता प्रकाश राज गौरी हत्याकांड पर प्रधानमंत्री की चुप्पी के बाद से ही उनको लेकर लगातार टिप्पणी करते रहे हैं।
Loading...
Share it
Top