Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस नेता ने खोली हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच ''फिक्सिंग'' की पोल

कांग्रेस चुनाव घोषणापत्र में ये स्पष्ट नहीं है कि वह गुजरात में सत्ता में आने के बाद पटेलों को ओबीसी कोटा में किस प्रकार से आरक्षण देगी।

इस नेता ने खोली हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच

हार्दिक पटेल की पाटीदार अमानत आंदोलन समिति के वरिष्ठ नेता दिनेश बंभानिया ने आरोप लगाया है कि आंदोलन के नेता का कांग्रेस पार्टी को समर्थन देना उनके बीच किसी प्रकार की 'फिक्सिंग' की ओर इशारा करता है।

बंभानिया ने कल कहा कि कांग्रेस पार्टी यह स्पष्ट नहीं कर रही है कि अगर वह सत्ता में आती है तो वह पाटीदार समुदाय को किस प्रकार से आरक्षण देगी और उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि पटेल उन्हें समर्थन क्यों दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गुजरात चुनाव: राहुल गांधी की अग्नि परीक्षा, रखना होगा इन बातों का ध्यान

उन्होंने कहा कि चुनाव घोषणापत्र में कांग्रेस ने स्पष्ट नहीं किया है कि गुजरात में सत्ता में आने के बाद वह हमें ओबीसी कोटा में किस प्रकार से आरक्षण देगी। इससे पता चलता है कि कांग्रेस कभी हमें आरक्षण देना ही नहीं चाहती थी।

इसके बावजूद वह कांग्रेस के पक्ष में रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि हमें ओबीसी कोटा में किस प्रकार से आरक्षण मिलेगा। हार्दिक इस विषय पर मौन हैं। मुझे इसमें फिक्सिंग नजर आ रही है।

हमारी लड़ाई किसी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए नहीं थी। कम से कम मैं तो किसी पार्टी का एजेंट बनने के लिए तैयार नहीं हूं। हार्दिक को आंदोलन का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

Share it
Top