logo
Breaking

गुजरात चुनाव: सीसीटीवी फुटेज में दिखे हार्दिक पटेल, राहुल से की गु्प्त मुलाकात

गुजरात चुनावगुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर पाटीदार नेताओं को पार्टियों में शामिल करने को लेकर राजनीति तेज हो गई है।

गुजरात चुनाव: सीसीटीवी फुटेज में दिखे हार्दिक पटेल, राहुल से की गु्प्त मुलाकात

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाबत कांग्रेस उपाध्यक्ष और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक गुप्त की है। यह जानकारी तब सामने आई जब एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक को देखा गया। उल्लेखनीय है कि राहुल पहले से उस होटल में मौजूद थे।

बात दो दिन पहले की है। अहमदाबाद के एक होटल के सीसीटीवी फुटेज में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जाते हुए दिखे। दूसरी बार उन्हें होटल से तब निकलते हुए देखा गया, जब राहुल गांधी वहां से चले गए। इसका मतलब ये निकाला जा रहा है कि होटल में उनकी मुलाकात राहुल गांधी से हुई होगी।

हालांकि बाद में पूछे जाने पर हार्दिक इस मुलाकात के बारे में कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं। ब‌ल्कि इस तरह की किसी मुलाकात न होने की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढें: गुजरात चुनाव के ऐलान में देरी को लेकर SC पहुंची कांग्रेस, EC ने दी सफाई

हार्दिक ने कहा है कि अगर उन्हें राहुल गांधी से मिलना होगा तो वह सबके सामने मिलेंगे। उन्होंने कहा, "अगर मैं राहुल से मिला होता, तो मैं सबके सामने मिला होता। जिससे मुझे और गति मिलती। मैं राहुल से छुपके क्यों मिलूंगा?"

इससे पहले सोमवार सुबह से ही खबरें आनी शुरू हो गई थीं की राहुल गांधीनगर रैली से पहले हार्दिक पटेल से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी 3 दिनों गुजरात दौरे पर हैं।

विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस का साथ देने का ऐलान पहले ही कर दिया लेकिन वे पार्टी में शामिल नहीं होंगे और ना ही चुनाव लड़ेंगे। गौरतलब है कि चुनाव लड़ने के लिए 25 वर्ष की उम्र होना जरूरी है पर हार्दिक अभी 24 साल के ही हैं।

Loading...
Share it
Top