logo
Breaking

गुजरात : सीएम रुपानी बोले, पटेल आरक्षण पर पहले अपना रुख साफ करें हार्दिक पटेल

पाटीदार आरक्षण को लेकर घिरी गुजरात की भाजपा सरकार ने पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल से अहम सवाल किया है।

गुजरात : सीएम रुपानी बोले, पटेल आरक्षण पर पहले अपना रुख साफ करें हार्दिक पटेल

पाटीदार आरक्षण को लेकर घिरी गुजरात की भाजपा सरकार ने पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल से अहम सवाल किया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कहा है कि पाटीदार आरक्षण को लेकर पहले हार्दिक पटेल को ही अपना रुख साफ करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने उठाया सवाल- राष्ट्रगान के लिए 52 सेकंड भी नहीं खड़े हो सकते लोग?

रुपानी ने पूछा कि पाटीदारों के आरक्षण की मांग करने वाले हार्दिक पटेल को साफ करना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं। आखिर कांग्रेस से उनकी किस तरह की मांगें हैं? हार्दिक को जनता के समक्ष अपना रुख साफ तौर पर स्पष्ट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला, यूपी के मदरसों में NCRT पाठ्यक्रम से होगी पढ़ाई

भाजपा के नए मीडिया सेंटर का श्रीगणेश करने के बाद रुपानी ने कहा, 'अब हार्दिक पटेल को अपना रुख साफ कर देना चाहिए। इसकी वजह है कि कांग्रेस पहले ही साफ कर चुकी है कि वह पाटीदारों को ओबीसी कोटे के अंर्तगर आरक्षण मुहैया नहीं करा सकता है।'

यह भी पढ़ें: अनुच्छेद 35A की वैधता पर SC में सुनवाई आज, अलगाववादियों ने दी आंदोलन की धमकी

दरअसल, हार्दिक पटेल ने आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को तीन नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है। इसके अलावा आज भी एक दर्जन पाटीदार नेता कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं। सभी जानना चाहते हैं कि कांग्रेस का अब पटेल आरक्षण पर क्या रुख है।

यह भी पढ़ें: आतंकवाद के संपूर्ण खात्मे की दिशा में काम कर रही है मोदी सरकार : राजनाथ सिंह

बता दें कि पाटीदार आंदोलन से जुड़े नेताओं ने गुजरात विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद राजनीतिक दलों पर अपना दवाब बढ़ा दिया है। जहां भाजपा सकते में है, वहीं कांग्रेस भी इसको लेकर गंभीरता से विचार कर रही है। पाटीदार समुदाय इस चुनाव में किसी का भी पांसा बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: केरल 'लव जेहाद' केस: SC ने दिया अगली सुनवाई में हादिया को पेश करने का निर्देश

Loading...
Share it
Top