Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी ने विजय रूपाणी केस को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच वार-पलटवार को दौर तेज हो गया है।

गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी ने विजय रूपाणी केस को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच वार-पलटवार को दौर तेज हो गया है। दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे की खामियों को उजागर करते हुए निशाना साधने पर जुट गए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा मुद्दा मिल गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल सामूहिक दुष्कर्म मामला: मेडिकल रिपोर्ट पर उठे सवाल, सियासत तेज

यह मुद्दा गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से जुड़ा है। सेबी ने रूपाणी के हिंदू अविभाजित परिवार यानि एचयूएफ खाते समेत 22 संस्थाओं और व्यक्तियों को सारंग केमिकल्स कंपनी के साथ 'व्यापार में हेरफेर' का दोषी ठहराया है। सेबी ने इन सभी पर कुल 6.9 करोड़ रुपये का जुर्माना ठोंका है।

यह भी पढ़ें: नोएडा ऑनलाइन फ्रॉड केस: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें

बस यही मुद्दा राहुल गांधी के हाथ लग गया है। इसको लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा तंज कसा है। इसके लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा की कहानी- शाह-जादा, शौर्य और अब विजय रूपाणी।'

यह भी पढ़ें: राजस्थान हाईकोर्ट ने लगाई ओबीसी विधेयक पर रोक, गुर्जरों को बड़ा झटका

दरअसल, राहुल गांधी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह और एनआईए प्रमुख अजित डोभाल के बेटे शौर्य डोभाल को लेकर पहले ही निशाना साधते रहे हैं। लेकिन, विजय रूपाणी का मामला गुजरात चुनाव के मद्देनजर काफी अहम हो गया है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी से मिले शिया वक्फ बोर्ड के चैयरमैन रिजवी, राम मंदिर पर अटकलें तेज

कांग्रेस इस मुद्दे को चुनाव में भुनाना चाहती है और ऐसे में यह भाजपा को नुकसान भी पहुंचा सकता है। इसके साथ ही राहुल इसे मुद्दे के सहारे पीएमी मोदी पर भी निशाना साधते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी भूमिका भी तैयार कर रहे हैं।

Loading...
Share it
Top