Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी गुजरात में 18 नवंबर से भाजपा के चुनाव अभियान को शुरू करेंगे।

भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही भाजपा के पक्ष में हवा बनाने के लिए गुजरात में ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे। पीएम मोदी गुजरात में 18 नवंबर से भाजपा के चुनाव अभियान को शुरू करेंगे। खास बात है कि प्रदेश के 32 जिलों में बड़ी रैलियों का आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

दरअसल, गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है। ऐसे में भाजपा के पास कम समय है और इसमें खुद पीएम मोदी भी अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

फिलहाल पीएम मोदी पहले चरण के उम्मीदवारों के चयन में बिजी हैं। इसके फाइनल होते ही 18 नवंबर से वह अपना गुजरात मिशन शुरू कर देंगे। बड़ी रैलियों के साथ प्रधानमंत्री रोड़ शो भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

पिछले एक महीने में ही पीएम मोदी गुजरात में 10 बार दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने जहां सरदार सरोवर डैम का उद्घाटन किया, वहीं साउथ गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र को जोड़ने वाली समुद्री रूट को भी शुरू किया।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कीं सेक्स सीडी

गुजरात के यह चुनाव केंद्र की मोदी और प्रदेश की विजय रूपाणी सरकार के लिए बहुत अहम हैं। इसके रिजल्ट जहां 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की दिशा भी तय करेंगे, वहीं गुजरात में बिना नरेंद्र मोदी के भाजपा के दमखम की परीक्षा होंगे।

यह भी पढ़ें: हादसे में बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुरू की जांच

बतौर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में भाजपा को 22 सालों का शासन दिया। लेकिन, प्रधानमंत्री बनने के बाद भाजपा के लिए यह चुनाव आसान नहीं नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पटेल पाटीदार, दलित और अल्पसंख्यक नेताओं के सहारे कड़ी टक्कर दे रही है।

Share it
Top