Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार भी गर्म, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सियासत गर्म है, वहीं इसको लेकर सट्टा बाजार भी खूब उफान पर है।

गुजरात चुनाव को लेकर सट्टा बाजार भी गर्म, भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही है कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सियासत गर्म है, वहीं इसको लेकर सट्टा बाजार भी खूब उफान पर है। यहां भी भाजपा और कांग्रेस की जीत को लेकर दांव खेला जा रहा है। सट्टा बाजार के जानकारों की मानें तो इस बार यहां भी असमंजस का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: परवेज मुशर्रफ ने लश्कर को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

इसकी वजह है कि कांग्रेस इस बार चुनाव में भाजपा को तगड़ी चुनौती देती नजर आ रही है। सही मायनों में कांग्रेस ने सट्टा बाजार में खूब हलचल मचा दी है। यह भी कहा जा रहा है कि गुजरात चुनाव में इस बार कांग्रेस भाजपा पर भारी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: पाटीदार आरक्षण पर अमित शाह ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर का समर्थन मिलने से सट्टा बाजार में कांग्रेस का भाव भाजपा के मुकाबले कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें: पढ़िए, इवांका ट्रंप का इंट्रेस्टिंग पर्सनल-प्रोफेशनल प्रोफाइल

सूत्रों की मानें तो इस बार के चुनाव पर 200 करोड़ रुपये के करीब सट्टा लगा हुआ है। हालांकि कांग्रेस और भाजपा पर लगे भावों की पुख्ता जानकारी अभी नहीं मिल पर रही है, लेकिन सटोरिए कांग्रेस पर ही ज्यादा दांव खेल रहे हैं।

हालांकि सीटों के लिहाज से सट्टा बाजार भाजपा को ही सीटें देता नजर आ रहा है। यहां भाजपा को 115 से 120 सीटें मिलती नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस पहले के मुकाबले ज्यादा 80 से 85 सीटें हासिल कर रही है।

Share it
Top