Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीडी कांड पर जिग्‍नेश का ट्वीट- हार्दिक चिंता ना करो, राइट टू सेक्स मौलिक अधिकार है

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है।

सीडी कांड पर जिग्‍नेश का ट्वीट- हार्दिक चिंता ना करो, राइट टू सेक्स मौलिक अधिकार है

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी ने सियासी घमासान मचा कर रख दिया है। भाजपा जहां सीडी कांड को लेकर हार्दिक और कांग्रेस पर निशाना साध रही है, वहीं कुछ लोग पाटीदार नेता का समर्थन भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यशवंत सिन्हा बोले- गुजरात की जनता पर ''बोझ'' हैं अरुण जेटली, जनता मांगे इस्तीफा

हार्दिक पटेल की कथित कई सीडी सोशल मीडिया में और आ गई हैं। जिससे हार्दिक पटेल इसमें घिरते भी नजर आ रहे हैं। इस बीच गुजरात के बड़े दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी ने हार्दिक पटेल का जमकर समर्थन किया है।

मेवानी ने इसके लिए एक ट्वीट भी किया है। जिसमें वह लिखते हैं, 'भाई हार्दिक, चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं तुम्हारे साथ हूं। सेक्‍स तो मौलिक अधिकार है। ऐसे में किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का कोई राइट नहीं है।'

यह भी पढ़ें: दीपिका का नेताओं को चैलेंज, 'पद्मावती' की रिलीज को कोई नहीं रोक सकता

जिग्‍नेस मेवानी के इस ट्वीट के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। उनके पक्ष और विपक्ष में जमकर कमेंट हो रहे हैं। कुछ ने तो उन्हें खूब खरी-खरी भी सुनाई है, तो कुछ उनका पक्ष भी ले रहे हैं। कुछ लोग हार्दिक के चरित्र पर भी सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: योग गुरु रामदेव को मिला महाराष्ट्र सरकार से बड़ा प्रोजेक्ट, उठे सवाल

साफ है कि गुजरात चुनाव के मद्देनजर सीडी मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सभी सियासी दल इसे भुनाने में जुट गए हैं। उधर, हार्दिक ने अपने ट्वीट में कहा है, 'जिसको जो करना हैं कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लड़ने वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता है।'

Share it
Top