logo
Breaking

हार्दिक पटेल को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी की लहर

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कुछ ज्यादा ही सियासत गर्म हो गई है।

हार्दिक पटेल को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी की लहर

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल को लेकर गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कुछ ज्यादा ही सियासत गर्म हो गई है। भाजपा उन्हें हर ओर से घेरने की पूरी कोशिश कर रही है और पाटीदार समुदाय को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया पलटवार- देश का मूड भांपने में नाकाम हैं मोदी-मूडी

इसी कड़ी में हार्दिक को भाजपा बड़ा झटका देने जा रही है। जल्द ही हार्दिक के पूर्व सहयोगी केतन पटेल भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर दोनों ओर से बातचीत हो चुकी है। बस औपचारिक रूप से ऐलान करना बाकी है। इसके लिए सही समय का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

बता दें कि इससे पहले पाटीदार आंदोलन अनामत समिति 'पीएएएस' नेता चिराग पटेल भी हार्दिक का दामन छोड़ते हुए भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्हें गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई थी।

यह भी पढ़ें: गुजरात: अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

दरअसल, भाजपा ने हार्दिक को हर तरीके से घेरने का चक्रव्यूह तैयार कर लिया है। भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची में ही 15 पाटीदार नेताओं को टिकट दिया है। इसके अलावा ओबीसी नेताओं पर भी दांव खेला है।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

साफ है कि पाटीदार समुदाय को अपने पक्ष में करने के लिए हार्दिक को कमजोर करना बेहद जरूरी है। इसके अलावा हार्दिक की आज मंसा में होने वाली अहम रैली को भी गुजरात प्रशासन के रोक दिया है। इसकी जानकारी खुद हार्दिक ने ट्वीट कर दी है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

वह लिखते हैं, 'आचारसंहिता लगने के बाद भी सत्ता का हुकुम चलता हैं? आज मेरी गाँधीनगर में जनसभा है। कलेक्टर ने जनसभा की इजाज़त दी थी, लेकिन भाजपा के प्रेशर से जनसभा की इजाज़त केन्सल कर दी !! SRP से लेकर पुलिस को भी मेदान में उतार दिया हैं। आज की जनसभा में हज़ारों की तादाद में जनता आने वाली हैं।'

Loading...
Share it
Top