Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार्दिक का दावा- पाटीदार आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला, भाजपा लीक करेगी फर्जी सेक्स सीडी

पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस के साथ बातचीत पटरी पर नहीं आ पाई है।

हार्दिक का दावा- पाटीदार आरक्षण पर सोनिया गांधी लेंगी फैसला,  भाजपा लीक करेगी फर्जी सेक्स सीडी

पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि पाटीदार आरक्षण को लेकर आखिर फैसला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लेंगी। अहमदाबाद में एक प्रेस वार्ता में हार्दिक ने दावा किया के कांग्रेस अपना रुख 8 नवबंर तक साफ कर देगी।

यह भी पढ़ें: मॉरिशस में सीएम योगी के सामने तिरंगे का अपमान, विपक्ष ने उठाए सवाल

साफ है कि कांग्रेस से पाटीदार आरक्षण को लेकर बातचीत नहीं बन पाई है। हार्दिक ने 4 नवंबर तक इस मसले पर कांग्रेस को अपना रुख साफ करने के लिए अल्टीमेटम दिया था। लेकिन, कांग्रेस नेताओं से अब तक हुई बातचीत से कोई हल नहीं निकल पाया है।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड फूड इंडिया: साध्वी निरंजन ज्योति ने पकाई शेफ इम्तियाज कुरैशी से साथ खिचड़ी

बातचीत नहीं बन पाने की वजह से ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से हार्दिक की मुलाकात टाल दी गई है। अब आखिरी फैसले लेने के लिए सोनिया गांधी को अधिकृत किया गया है। साफ है कि 8 नवबंर तक असमंजस का दौर चलता रहेगा।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड बैंक ने हमारे काम पर लगाई है मुहर, जश्न तो बनता है: पीएम मोदी

इस बीच, भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पाटीदार पर अपना रुख साफ करने का दबाव बना दिया है। इसके साथ ही भाजपा नेताओं ने हार्दिक से भी अपनी राय जाहिर करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: गुरु नानक जयंती पर स्वर्ण मंदिर में लगा श्रद्धालुओं का तांता

इसके साथ ही प्रदेश में हार्दिक पटेल के खिलाफ पोस्टरबाजी भी शुरू हो गई है। पोस्टर में हार्दिक पर निजी हित साधने और आंदोलन को कमजोर करने का आरोप लगाया गया है। इस तरह के पोस्टर जगह-जगह देखे जा सकते हैं।

फर्जी सैक्स सीडी लीक कर सकती है भाजपा

इसके साथ ही हार्दिक ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा कभी भी उनकी फर्जी सैक्स सीडी लीक कर सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

हार्दिक ने कहा कि एक हथकंडा फर्जी सेक्स सीडी का भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने विरोधियों की फर्जी सीडी बनवानी शुरू कर दी है। ऐसे में जल्द ही उनकी भी फर्जी सैक्स सीडी सोशल मीडिया और जनता के बीच लीक कर दी जाए।

Share it
Top