Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात : CM रुपानी के आरोप पर अहमद पटेल ने दी सफाई, कहा- सियासत ना करे भाजपा

विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद गुजरात की सियासत कुछ ज्यादा ही गरमा गई है।

गुजरात : CM रुपानी के आरोप पर अहमद पटेल ने दी सफाई, कहा- सियासत ना करे भाजपा

विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद गुजरात की सियासत कुछ ज्यादा ही गरमा गई है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल के संबंध आईएस आतंकी से होने के संगीन आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर विवाद सुलझाने को आगे आए श्रीश्री रविशंकर

इस संगीन आरोप पर अहमद पटेल ने सफाई भी दी है। उन्होंने कहा है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप आधारहीन हैं। भाजपा को इस मसले पर सियासत नहीं करनी चाहिए।

अहमद पटेल ने अपनी सफाई में एक ट्वीट भी किया है। इसमें लिखा है, 'भाजपा के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। ये मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ है इसलिए चुनाव को ध्यान में रखकर इस पर राजनीति न करे।' इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई करने से किसने रोका है।

ये हैं सीएम रुपानी के संगीन आरोप

सीएम रुपाणी ने शुक्रवार को अहमद पटेल पर आरोप लगाते हुए कहा था, 'सूरत में धरे गए दोनों आईएस आतंकी भरुच के जिस अस्पताल में काम करते थे, उस अस्पताल के कर्ताधर्ता कांग्रेस नेता अहमद पटेल हैं। ये उनका अस्पताल है।'

यह भी पढ़ें: किसी महिला को गर्भपात के लिए पति की सहमति जरूरी नहीं : सुप्रीम कोर्ट

इसके साथ रुपानी ने कहा, 'आतंकियों के पकड़े जाने से दो दिन पहले ही अहमद पटेल ने इस्तीफा दिया था। ऐसे सवाल उठता है कि उनका आतंकियों से क्या संबंध है? आप इस बात को जानते थे या नहीं, ये अब देश को बताना पड़ेगा।'

Loading...
Share it
Top