Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ओसामा-सईद संग लगा केजरीवाल का पोस्टर, बताया पाक का हीरो

इस तरह के पोस्टर शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं।

ओसामा-सईद संग लगा केजरीवाल का पोस्टर, बताया पाक का हीरो
नई दिल्ली. गुजरात में सभा से पहले केजरीवाल के पोस्टर लगाए गए हैं। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री को ओसामा और हाफिज़ सईद के साथ पाकिस्तान का हीरो बताया गया है। 16 अक्टूबर को सूरत में होने वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की जनसभा से पहले केजरीवाल का जमकर विरोध शुरू हो गया है।

जनसभा को लेकर लगाए गये पोस्टर न सिर्फ फाड़े गए बल्कि कालिख भी पोती गयी है। इतना ही नहीं केजरीवाल को आतंकियों के साथ दर्शाते हुए उन्हें पाकिस्तान का हीरो बताने वाला पोस्टर भी लगाया गया है। हालांकि आप नेता इसके पीछे बीजेपी का हाथ बता रही है।

सूरत के वराछा इलाके में लगे इस तरह के पोस्टर शहर में चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्टर केजरीवाल को आतंकी बुरहान वानी, आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मुखिया हाफिज सईद और आतंकी संगठन अल कायदा के मुखिया रहे ओसामा बिन लादेन के साथ नजर आ रहे हैं।

एबीपी
की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पोस्टर को लगानेवालों ने तीनों आतंकियों के साथ अरविन्द केजरीवाल को भी पाकिस्तान का हीरो बताया है। विरोध का सुर इतने पर ही नहीं रुका है। केजरीवाल की जनसभा वाले क्षेत्रों में नर्मदा डैम को रुकवाने का विरोध करनेवाली मेधा पाटकर के साथ भी केजरीवाल को दिखाया गया है।

इसके साथ ही गुजरात के किसानों का विरोधी बताने के साथ-साथ दिल्ली में बलात्कार, फर्जी डिग्री, शराबी और स्वास्थ्य मंत्री के बारे में दर्शाया गया है। शहर में रातों-रात लगे इन पोस्टरों को देखकर आम आदमी पार्टी के लोगों में गुस्सा है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी गुलाब यादव की माने तो इस तरह का विरोध करने के पीछे बीजेपी के लोग हैं।

इसके लिए बीजेपी के एक बड़े नेता की अगुवाई में इस तरह का विरोध करने का कार्यक्रम किया जा रहा है। ताकि गुजरात मॉडल की पोल न खुल पाये। हालांकि अरविन्द केजरीवाल का विरोध करनेवाले पोस्टर किसने लगाया है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है और ना ही कोई संगठन इसको लेकर आगे आया है।

उधर, आम आदमी पार्टी के नेता भले ही इस तरह के विरोध के पीछे बीजेपी पर अपना आरोप लगा रहे हैं। जबकि, जिला बीजेपी प्रमुख ने आरोपों से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि आप पार्टी के लोग जब देश की सेना पर आरोप लगा सकती है तो बीजेपी पर आरोप लगाना कोई बड़ी बात नहीं है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top