Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी पर सीएम रूपाणी का कटाक्ष, हार्दिक को भी लिया आड़े हाथ

गुजरात में 9 दिसंबर को विधानसभा चुनाव का पहला और 14 दिसंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान किया जाएगा।

गुजरात चुनाव 2017: राहुल गांधी पर सीएम रूपाणी का कटाक्ष, हार्दिक को भी लिया आड़े हाथ

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि जिन्होंने नोटबंदी और जीएसटी का विरोध किया था, यूपी में जनता ने उन्हें वोटबंदी कर दिया और अब गुजरात में भी इन्हें कोई वोट नहीं देगा।

सीएम रूपाणी ने कहा कि नोटबंदी अब राहुल गांधी के लिए वोटबंदी बन चुकी है। गुजरात चुनाव में राहुल गांधी की कोई पिक्चर में ही नहीं है। कांग्रेस तीन नए लड़कों के पैर में बैठ गई है। वह तीनों ही वास्तविक जमीन पर नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: यूपी में फिर खिला कमल, योगी पास-विपक्ष फेल

विजय रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस को अब 2019 की चिंता छोड़कर 2024 के लिए कोई ख़ास प्लान बनाना चाहिए। लेकिन जनता उसमें भी कांग्रेस को उनके किए की सजा जरूर देगी।

राहुल गांधी गैर हिंदू

सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी के निजी सचिव ने मंदिर में जाकर राहुल गांधी को गैर हिंदू लिखा, इसके बाद कांग्रेस ने ही अपने आप सफाई दी, हमने कुछ नहीं कहा।

राहुल गांधी के पास कोई काम नहीं

रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी कन्फ्यूज नेता हैं, वह खुद को ही सीरियस नहीं लेते तो जनता उन्हें कैसे सीरियस ले सकती है। राहुल गांधी के पास दूसरों से सवाल पूछने के अलावा कोई काम नहीं है। पहले वह खुद मनमोहन सरकार में हुए भ्रष्टाचारों के जवाब दें।

हार्दिक का सीडी कांड

सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि हार्दिक पटेल की सीडी उनके ही मित्रों ने ही तैयार की है इससे हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। हार्दिक की हरकतों से तो पाटीदार समाज भी दुखी है। गुजरात के लोग व्यापारी हैं तोल मोल कर बीजेपी को चुना है और चुनेगी।

Share it
Top