Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: पीएम मोदी समेत इन VIP ने डाला वोट, 18 को आएगा रिजल्ट

पीएम मोदी ने मतदान केन्द्र के बाहर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन किया और इसके बाद उन्होंने अपनी कार के फुट बोर्ड पर खड़े होकर भीड़ की तरफ हाथ हिलाया।

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017: पीएम मोदी समेत इन VIP ने डाला वोट, 18 को आएगा रिजल्ट

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और अंतिम चरण में 14 जिलों की 93 सीट के लिए वोटिंग हो रही है। शाम 5 बजे वोटिंग खत्म हो जाएगी। चुनाव के दूसरे चरण में आज पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई विशिष्ट लोगों 'वीआईपी' ने मतदान किया।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अहमदाबाद जिले में साबरमती निर्वाचन क्षेत्र के एक मतदान केंद्र में दोपहर के समय मतदान किया। पीएम मोदी ने विधानसभा क्षेत्र के एक स्कूल में बनाये गये मतदान केन्द्र पर लाइन में कुछ देर इंतजार करने के बाद अपना वोट डाला।

यह भी पढ़ें- Gujarat Election Exit Poll: भाजपा-कांग्रेस की साख दांव पर, जानिए क्या होगा असर

जिस समय पीएम मोदी वोट डालकर मतदान केंद्र से बाहर आए उस समय लोगों ने ‘‘मोदी मोदी' के नारे लगाये। इस दौरान पीएम मोदी ने मतदान केन्द्र के बाहर सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन किया और इसके बाद उन्होंने अपनी कार के फुट बोर्ड पर खड़े होकर भीड़ की तरफ हाथ हिलाया।

पीएम मोदी की मां हीराबा ने गांधीनगर में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। पीएम मोदी के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली तथा उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल समेत राज्य के कई नेताओं ने सुबह वोट डाले।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर ने विरमगाम में मतदान किया। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए अल्पेश ठाकुर राधानपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने EC पर लगाया आरोप, BJP बोली, अंगूर खट्टे हैं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सोलंकी, पूर्व पार्टी प्रमुख सिद्धार्थ पटेल, वरिष्ठ नेता शक्तिसिंह गोहिल और पूर्व सांसद दिन्शा पटेल ने भी वोट डाला। कांग्रेस के बागी नेता शंकर सिंह वाघेला ने गांधीनगर निर्वाचन क्षेत्र में वसानिया गांव में वोट डाला।

Loading...
Share it
Top