Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेटली बोले- जो लश्कर का कमाडंर बनेगा, वह ज्यादा दिनों तक नहीं बचेगा

26/11 के आतंकी हमले की उस काली रात को आज भी देश भुला नहीं पाया है।

जेटली बोले- जो लश्कर का कमाडंर बनेगा, वह ज्यादा दिनों तक नहीं बचेगा

गुजरात के सूरत में रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले की बरसी पर हाफिज की रिहाई को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा, 'अगर उन्होंने (पाकिस्तान) आज के कांड (मुंबई हमले) से दो दिन पहले उस अपराधी (हाफिज सईद) को रिहा किया है, तो पूरी दुनिया एक आवाज में बोल रही है, कि ऐसा देश जो आतंक का समर्थन करता है, उसके लिए पूरी दुनिया के परिवार में कोई जगह नहीं है।

इसका अलावा अरुण जेटली ने कहा, पिछले आठ महीने से ये हाल है कि जो लश्कर का कमांडर बनेगा वो ज्यादा दिन नहीं बचेगा।

अरूण जेटली ने इस दौरान आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में आतंकियों के हौसले पस्त हो गए हैं।

बता दें कि आज मुंबई में हुए आतंकी हमले की 9वीं बरसी है। आज ही के दिन समुद्र के रास्ते से आए कुछ पाकिस्तानी आतंकियों मुंबई में अलग-अलग जगहों पर आतंकी वारदात को अंजाम दिया था।

26/11 के आतंकी हमले की उस काली रात को आज भी देश भुला नहीं पाया है। मुंबई के इतिहास में ये तारीख लहू से लिखी है।

अमेरिका ने दी नतीजों की चेतावनी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि हाफिज सईद की रिहाई का खामियाजा द्विपक्षीय संबंधों को भुगतना पड़ेगा।

ट्रंप की प्रेस सचिव सारा हकाबी सैंडर्स ने शनिवार को बयान जारी कर कहा, 'अमेरिका सईद की नजरबंदी से रिहाई की कड़ी आलोचना करता है और उसकी तुरंत दोबारा गिरफ्तारी की मांग करता है।

Share it
Top