Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात विस चुनाव के लिए बीजेपी इस राज्य से भेजेगी मुस्लिम कार्यकर्ता, बनाया ये धांसू प्लान

बीजेपी गुजरात में मुस्लिम समुदाय को अपनी तरफ खिचने के लिए लुभाने के प्रयास में जुट गई है।

गुजरात विस चुनाव के लिए बीजेपी इस राज्य से भेजेगी मुस्लिम कार्यकर्ता, बनाया ये धांसू प्लान

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी हर दिन नए नए प्लान बना रही है। ऐसे में अब बीजेपी गुजरात में मुस्लिम समुदाय को अपनी तरफ खिचने के लिए लुभाने के प्रयास में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - 'हिंदू आतंकवाद' पर भड़के बीजेपी नेता, एक्टर कमल हासन की इस आतंकी से की तुलना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई से बीजेपी के 500 मुस्लिम कार्यकर्ता गुजरात चुनाव के लिए तैयार किए गए हैं। ये सभी वहां मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे और बीजेपी के पक्ष में वोट डालने की लोगों से अपील भी करेंगे।

टीओआई की रिपोर्ट में बताया गया है कि बीजेपी के अल्पसंख्यक शाखा से जुड़े मुस्लिम कार्यकर्ताओं का पहला जत्था चार या पांच नवंबर को गुजरात पहुंचेगा।

बीजेपी का बयान

मुंबई बीजेपी के उपाध्यक्ष हैदर आजम ने कहा कि मोदी सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में गुजरात में कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ और पीएम मोदी का सबका साथ सबका विकास का नारा पार्टी के प्रचार का आधार होगा।

बीजेपी का प्लान

ये सभी मुस्लिम कार्यकर्ता सूरत में सबसे ज्यादा प्रचार करेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि सूरत में कुल 12 विधानसभा सीटें हैं, जहां 25 से 50 हजार मुस्लिम मतदाताओं वाला क्षेत्र है। जिन्हें पार्टी अपनी तरफ खिचना चाहती है।

बीजेपी के कार्यकर्ता सभी इलाकों में जाकर मुस्लिम मतदाताओं संपर्क करेंगे और उनके मुद्दे जानकर उसके हिसाब से अभियान भी चलाएंगे। पार्टी को उम्मीद है कि वह मुस्लिम वोटरों को लुभाने में कामयाब होगी।

गुजरात चुनाव की तारीख

गुजरात की 182 सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को मतदान किया जाएगा और दूसरा 14 दिसंबर मतदान होगा। वहीं 18 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल के चुनाव रिज्लट की घोषणा की जाएगी।

Share it
Top