Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी से पहले इस शख्स ने बताया था ''विकास पागल हो गया है''

गुजरात के सागर सवलिया ने सबसे पहले विकास पागल हो गया है को लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया था।

राहुल गांधी से पहले इस शख्स ने बताया था

गुजरात विधानसभा चुनाव का मतदान खत्म हो चुका है और अब सभी पार्टियों को परिणाम का इंतजार है। गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस ने कई बयानबाजी की।

लेकिन प्रचार के दौरान सबसे ज्यादा विकास पागल हो गया है बयान सुर्खियों में रहा। क्या आप जानते हैं कि राहुल गांधी के इस बयान को सबसे पगले किस शख्स ने कहा था कि विकास पागल हो गया है।

ये भी पढ़ें - गुजरात चुनाव के रिजल्ट पर चीन की पैनी नजर, इस पार्टी को चाहता है जीताना

बता दें गुजरात के 20 साल के इंजीनिरिंग के स्टूडेंट सागर सवलिया ने अपने फेसबुक पर सबसे पहले पोस्ट कर लिखा था कि विकास पागल हो गया है। लेकिन जब उन्होंने ने इसे पोस्ट किया था तो उन्हें नहीं पता था कि उनकी इन लाइन्स को गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान जुमला बन जाएगी।

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल अगस्त 2016 में सवलिया ने गुजरात रोडवेज बस की एक तस्वीर अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर की थी।

इस बस की हालत ऐसी थी कि पिछले दोनों पहिए ही बस से अलग हो गए थे। सागर ने इस फोटो के साथ लिखा था- राज्य की ट्रांसपोर्ट बसें तो हमारी हैं, लेकिन चढ़ने के बाद सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी आपकी है. दूर रहिए, विकास गांडो थयो छे यानी की विकास पागल हो गया है।

ये भी पढ़ें - एग्जिट पोल: गुजरात में एक बार फिर भाजपा सरकार , जानिए सभी एक्जिट पोल्स के सटीक विश्लेषण

इस पोस्ट की कुछ लाइनों को गुजरात चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर इस्तेमाल किया और एक रैली के दौरान कहा कि गुजरात का विकास पागल हो गया है।

Share it
Top