Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेमी के साथ मिलकर बीवी ने की थी राजदूत की हत्‍या

राजदूत की पत्नी ने हत्या की बात कबूल ली है।

प्रेमी के साथ मिलकर बीवी ने की थी राजदूत की हत्‍या
रियो डि जेनेरियो. ब्राजील में ग्रीस के राजदूत की हत्‍या के आरोप में पुलिस ने उनकी पत्नी और तीन अन्‍य लोगों को गिरफतार किया है। पुलिस के मुताबिक अमरीदिस की पत्नी ने हत्या की बात कबूल की है।
बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील में ग्रीस के राजदूत किरीआकोस अमरीदिस सोमवार से लापता थे। गुरुवार को रियो डि जेनेरियो के बाहरी इलाक़े में एक जली हुई कार में उनकी लाश मिली। पुलिस को शक था कि अमरीदिस की पत्नी फ्रैंकोइस अमरीदिस और एक स्थानीय पुलिसकर्मी ने इस हत्या का षड़यंत्र रचा था। इन दोनों के बीच कुछ समय से अफेयर चल रहा था। पुलिस के मुताबिक अमरीदिस की पत्नी ने हत्या की बात कबूल की है। बता दें कि राजदूत की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही इस हत्या का षडयंत्र रचा था।
एक स्थानीय चैनल के मुताबिक अमरीदिस और उनकी पत्नी 15 साल से साथ में रह रहे थे और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है। वो 2001 से 2004 तक ग्रीस दूतावास में काम कर चुके थे और इसी साल राजदूत के तौर पर ब्राजील वापस आए थे। खबरो के मुताबिक अमरीदिस अपनी पत्नी फ्रांस्वां और उनके मां-बाप के साथ क्रिसमस मनाने नोवा इग्वासु नाम की जगह गए थे। बुधवार को उनकी पत्नी ने स्थानीय पुलिस को खबर दी थी कि अमरीदिस बिना किसी को बताए कार लेकर कहीं चले गए हैं।
इसके बाद पुलिस को रियो की ओर जाने वाली एक सड़क पर बने फ्लाईओर के नीचे एक जली हुई कार मिली जिसमें अमरीदिस की लाश थी। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस को उनके घर से खून के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि अमरीदिस को घर में ही मारा गया और बाद में उनकी लाश को कार में ले जाकर कार जला दी गई थी। बहरहाल पुलिस का शक सच निकला और सच्चाई सामने आ गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top