logo
Breaking

गोविंद सिंह का अनंत पर पलटवार - हेगड़े जी की मां और पिताजी का DNA लिया जाए, उनकी जाति क्या है..?

गोविंद सिंह ने भाजपा नेता अनंत हेगड़े के राहुल गांधी के DNA वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हेगड़े जी की मां और पिताजी का DNA लिया जाए। जांच की जाए उनकी जाति क्या है। इस तरह के शब्द बोलकर किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाना गलत बात है, मैं ऐसे लोगों की बात नहीं करना चाहता।

गोविंद सिंह का अनंत पर पलटवार - हेगड़े जी की मां और पिताजी का DNA लिया जाए, उनकी जाति क्या है..?

आम चुनाव 2019 (General Election 2019) से पहले सभी नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं और इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता गोविंद सिंह (Govind Singh) ने एक बड़ा बयान है। गोविंद सिंह ने भाजपा नेता अनंत हेगड़े (Anant Hegde) के राहुल गांधी के DNA वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हेगड़े जी की मां और पिताजी का DNA लिया जाए। जांच की जाए अनंत हेगड़े की जाति क्या है (Anant Hegde Caste)। इस तरह के शब्द बोलकर किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाना गलत बात है, मैं ऐसे लोगों की बात नहीं करना चाहता।

गोविंद सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि पिछले साढ़े चार साल में सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) क्यों नहीं की..? मनमोहन सिंह सरकार में 25-30 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई, लेकिन कांग्रेस ने कभी प्रचार नहीं किया। मोदी ने चुनाव के लिए, प्रचार करने के लिए षड़यंत्र करके चुनाव जीतने का माम कर रहे हैं। सेना की छवि बिगाड़ रहे हैं।

Loading...
Share it
Top