Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''राज्यपाल की भाषा से अपमानित महसूस कर रही हूं''

सीएम ममता ने कहा कि राज्यपाल ने जिस तरह से भाजपा का पक्ष लेते हुए बात की उससे मैंने अपमानित महसूस किया।

राज्यपाल की भाषा से अपमानित महसूस कर रही हूं
X

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी पर उन्हें धमकाने और उनका अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि इस अपमान पर उन्होंने पद तक छोड़ने पर विचार किया था।

इसे भी पढ़े:- 7वां वेतन आयोग: इतना मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन

बता दें कि राज्यपाल त्रिपाठी के साथ आमने-सामने की लड़ाई में तृणमूल प्रमुख ममता ने आगे आरोप लगाया कि राज्यपाल भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

राज्यपाल ने ममता के इस रवैये और भाषा पर हैरानी जताते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिससे मुख्यमंत्री को अपमानित, धमकाए जाने जैसा या नीचा दिखाए जाने जैसा महसूस हुआ हो।

ममता ने राज्य सचिवालय में मीडिया से कहा कि उन्होंने मुझे फोन पर धमकी दी। जिस तरह से उन्होंने भाजपा का पक्ष लेते हुए बात की, उससे मैंने अपमानित महसूस किया। मैंने उनसे कह दिया कि वह मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष की तरह बर्ताव कर रहे हैं। उन्हें समझना चाहिये कि उन्हें इस पद के लिये मनोनीत किया गया है। ममता ने बताया कि राज्यपाल ने उनसे राज्य में एक सांप्रदायिक घटना के बारे में बात की।

इसे भी पढ़े:- 7वां वेतन आयोग: 50 लाख सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्यपाल द्वारा किसी घटना की जानकारी लेने से मुख्यमंत्री ने अपमानित क्यों महसूस किया। उन्होंने कहा कि क्या राज्यपाल यह नहीं पूछ सकते कि घटना की वजह क्या है। राज्यपाल ने जब इस बारे में पूछा तो इसमें अपमानित होने का सवाल कहां से उठता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story