Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोपालकृष्ण पर भांजे ने साधा निशाना, कहा- उपराष्ट्रपति उम्मीदवार का निर्णय गलत

कुलकर्णी ने कहा कि इतने वर्षों नें इतने सारे घोटाले और आपकी एक टिप्पणी नहीं।

गोपालकृष्ण पर भांजे ने साधा निशाना, कहा- उपराष्ट्रपति उम्मीदवार का निर्णय गलत

गोपालकृष्ण गांधी के भांजे श्रीकृष्ण कुलकर्णी ने उनकी उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी का विरोध करते हुए खुला पत्र लिखा है। पत्र में कुलकर्णी मे कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति का आरोप थोपा है। गोपालकृष्ण की उम्मीदवारी पर उन्होंने कहा कि कट्टर आलोचक भी इस बात से इंकार नहीं करेंगे कि गांधीजी ने जन्म के कारण मिलने वाले अधिकारों का हमेशा से विरोध किया था।

इसे भी पढ़े: नीतीश के मंत्री पर 'जय श्री राम' बोलने पर जारी हुआ फतवा

उन्होंने कहा नेहरू-गांधी परिवार ने राजवंश को फिर से स्थापित कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अध्यक्ष इस पद पर पिछले 18 सालों से हैं और उनकी जगह लेने के लिए उनका बेटा तैयार है फिर भी आप उम्मीदवार बनने को तैयार हो गए। वंशवाद के होते हुए भी आपने नामांकन पत्र भरा, उनकी तस्वीरों को देखकर मुझे बैचेनी हो गई है।

कुलकर्णी ने लिखा कि इतने वर्षों नें इतने सारे घोटाले और आपकी एक टिप्पणी नहीं। क्या आपको नहीं लगता ये सब राजनीतिक साजिश है। उन्होंने लिखा कि मुझे माफ करें गोपू मामा लेकिन आपके यह निर्णय मेरे अंदर विश्वास नहीं जगाता बल्कि मुझे ऐसा लगता है कि विश्वासघात हुआ है।मेरे अंदर आपके लिए स्नेह कभी कम नहीं होगा। उपराष्ट्रपति की दौड़ में मेरी शुभकामनाएं आपके साथ।
Next Story
Share it
Top