Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक घोटालों के आरोपियों को वापस लाने के कदमों पर संसद में जवाब दें मोदी: कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि वे बैंक घपलों के आरोपियों को वापस लाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में संसद में बयान दें।

बैंक घोटालों के आरोपियों को वापस लाने के कदमों पर संसद में जवाब दें मोदी: कांग्रेस
X

कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की कि वे बैंक घपलों के आरोपियों को वापस लाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में संसद में बयान दें। इसके साथ ही कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि आम जनता के खून पसीने की कमाई को ऐसी सरकार के कार्यकाल में लूटकर विदेश भेजा गया जिसने विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाने का वादा किया था।

ये भी पढ़ें- गोवा के सीएम पर्रिकर मुम्बई के अस्पताल में फिर भर्ती, उपचार के लिए जा सकते हैं विदेश

राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद तथा उपनेता आनंद शर्मा ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को बैंक घोटालों पर भी अपनी ‘चुप्पी' तोड़नी चाहिए। आजाद ने संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री को दोनों सदनों में आकर बयान देना चाहिए। बैंकों में एक के बाद एक घोटाला हो रहा है और इसमें राशि भी हजारों करोड़ रुपये है।'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को संसद के जरिए देश का बताना चाहिए कि उन्होंने बैंकों से धोखाधड़ी करने के आरोपियों को वापस लाने के लिए क्या कदम उठाए है। साथ ही उन्हें दोषियों को सजा दिलाने के लिए उठाए जा रहे है कदमों के प्रति देश को आश्वस्त करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- नगालैंड: NDPP से गठबंधन करेगी BJP, NPF से 15 साल पुराना नाता तोड़ा

आजाद ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री कालेधन को भारत वापस लाने में तो विफल रहे लेकिन उन्हें ‘जायज धन को देश से बाहर भेजने में जरूर सफलता मिली।' वहीं आनंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने व आजाद सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने ‘स्वतंत्र भारत के इ​तिहास में सबसे बड़े बैंक धोखाधड़ी' मामले पर चर्चा के लिए कार्य स्थगन के नोटिस दिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story