Top

टॉयलेट बनवाने का प्रॉमिस पूरा न करने पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची लड़की, फिर हुआ ये

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 13 2018 7:16PM IST
टॉयलेट बनवाने का प्रॉमिस पूरा न करने पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची लड़की, फिर हुआ ये
आपको अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' तो याद ही होगी? इस फिल्म में भूमि के ससुराल में टॉयलेट नहीं होता, जिस वजह से वह नाराज होकर अपने मायके लौट जाती है और जब तक ससुराल में टॉयलेट नहीं बनता वह लौटकर नहीं आती।
 
कुछ इसी कहानी से मिलता-जुलता वाकया तमिलनाडु से सामने आया है। तमिलनाडु में रहने वाली एक लड़की हफिना पुलिस स्टेशन अपने पापा एसानउल्लाह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। वजह बताई कि उसके पिता पिछले दो सालों से उससे घर में टॉयलेट बनवाने का वादा करते आ रहे हैं।
 
हर बार वो यह कहकर टाल देते कि इस बार क्लास में फर्स्ट आए तो घर में टॉयलेट बनवा देंगे। ऐसे करते-करते हफिना ने अब तक 20 मेडल्स और कई सर्टिफिकेट्स जीते, लेकिन उसके पिता घर में टॉयलेट बनवाने का प्रॉमिस पूरा ना कर पाए।
 
इस पूरे मामले पर हफिना की मां मेहरीन का कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं और हफिना के पिता अभी बेरोजगार हैं। हफिना ने टॉयलेट बनवाने की जिद पकड़कर तीन दिनों से खाना-पीना छोड़ रखा है, इसीलिए उसे हफिना की बात माननी पड़ी और उसके साथ पुलिस स्टेशन जाना पड़ा। हफिना पुलिस स्टेशन से तब ही बाहर निकली जब तक उसे सैनिटरी ऑफिसर से यह आश्वासन नहीं दिया वह उसके घर में टॉयलेट बनवाने में मदद करेंगे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girl reach police station after toilet building promise not done

-Tags:#Toilet Movie#Toilet Ek Prem Katha#Tamilnadu News

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo