Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लड़की का दुपट्टा खींचा, फिर चढ़ा दी बाइक - छात्रा की मौत

पीड़ि़ता अपनी सहेलियों के साथ 10वीं की परीक्षा देने जा रही थी

लड़की का दुपट्टा खींचा, फिर चढ़ा दी बाइक - छात्रा की मौत
कैमूर. बिहार के कैमूर जिले में तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों की छेड़खानी के चलते एक 15 साल की लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने पहले लड़की का दुप्पटा खींचा जिसके साथ ही लड़की करीब 100 मीटर तक सड़क पर घीसटी चली गई। इसके बाद बदमाशों ने पीड़ि़ता पर बाइक चढ़ा दी। इससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। कैमूर जिले के करजौन गांव के पास मंगलवार को हुई इस घटना में एक दिन बाद तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, फकराबाद की निवासी यह लड़की कक्षा 10 में पढ़ती थी, जो मंगलवार सुबह अपनी साथियों के साथ अर्धवार्षिक परीक्षा देने जा रही थी। तभी बाइक पर सवार तीन शख्स आए और लड़की के दुपट्टे को खींचने लगे। दुपट्टा लड़की के गले में था जिस कारण वह अपना संतुलन खो बैठी और सड़क पर गिर गई। लड़की लगभग 100 मीटर तक बाइक के साथ ही खिंची चली गई, जिसके बाद युवकों ने अपनी बाइक ही लड़की पर चढ़ा दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

संतुलन खो जाने से बाइक सवार भी एक गड्ढे में गिर गए थे। बाइक वहीं छोड़कर तीनों तुरंत फरार हो गए। लड़की की साथियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले भी तुरंत घटनास्थल पर जमा हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने आरोपियों की मोटरसाइकिल को भी आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल ब्रजेश गुप्ता के नाम पर रजिस्टर है। मृत लड़की के पिता ने करजौन गांव के कृष्ण कुमार और उसके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी है। एएसपी जगननाथ जे रेड्डी ने बताया कि आरोपी के घर पहुंचने पर वहां नहीं मिला। आरोपियों की तलाश के लिए दो पुलिस टीम गठित कर दी गई है और दबिश दी जा रही है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top