Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारिश से नहर बना सबसे बड़े एलिवेटेड रोड की सच्चाई आई सामने, GDA ने किया ट्वीट

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दो दिनों से बारिस का कहर जारी है। कल भारी बारिश के कारण कई सड़कें पानी से लबालब थी। सड़कों की ऐसी हालत देख लोगों ने बारिश से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिए।

बारिश से नहर बना सबसे बड़े एलिवेटेड रोड की सच्चाई आई सामने, GDA ने किया ट्वीट
X

दिल्ली-एनसीआर में लगातार दो दिनों से बारिस का कहर जारी है कल भारी बारिश के कारण कई सड़कें पानी से लबालब थी। सड़कों की ऐसी हालत देख लोगों ने बारिश से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिया।

उसी में एक वीडियो ऐसा भी था जिसे हिंडन एलिवेटेड रोड का नजारा बताया गया। लोगों ने इसे योगी सरकार की नाकामी बताकर जमकर शेयर किया। लेकिन इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ और ही निकली।

सोसल मीडिया पर अपलोड वीडियो में पानी से लबालब नजर आ रहा फ्लाईओवर हिंडन एलिवेटेड रोड का है ही नहीं। इस बारे में गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके बताया कि, कई न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर पानी से भरे फ्लाईओवर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हिंडन एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है लेकिन यह वीडियो किसी और जगह का है। क्योंकि वीडियो में फ्लाईओवर की दीवारों पर काला और सफेद रंग का पेंट है। बल्कि हिंडन फ्लाई ओवर की दीवारें पीले और काले रंग की है।
जीडीए ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि, हिंडन एलिवेटेड रोड छह लेन में गाजियाबाद के यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक बना है। ना तो बारिश के कारण इस पर पानी भरा है और ना ही फ्लाईओवर के नीचे की मिट्टी बही है।
फ्लाईओवर के पिलर 30 मीटर गहराई से बने है तो मिट्टी खिसकने से इसके फाउंडेशन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। फ्लाईओवर सुरक्षित है और इसे लेकर झूठ नहीं फैलाया जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story