Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गौरी लंकेश मर्डर: SIT ने जारी किए संदिग्ध हत्यारों के स्केच, सनातन संस्था पर दी सफाई

बहुचर्चित गौरी लंकेश हत्याकांड की जांच कर रही SIT को अभी तक कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है।

गौरी लंकेश मर्डर: SIT ने जारी किए संदिग्ध हत्यारों के स्केच, सनातन संस्था पर दी सफाई
बहुचर्चित गौरी लंकेश हत्याकांड की जांच कर रही SIT ने 3 संदिग्ध हत्यारों के स्केच जारी किए हैं। हालांकि अभी तक जांच एजेंसी को कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है। यही वजह है कि उसने अब लोगों से सहयोग की अपील की है।
इसके साथ ही SIT ने इस मामले में सनातन संस्था को लेकर भी सफाई दी है। SIT के जांच अधिकारियों ने कहा कि गौरी लंकेश हत्याकांड में सनातन संस्था के रोल को लेकर मीडिया में ही खबरें हैं। हम साफ करना चाहते हैं इस संस्था का इस मामले में अभी कोई रोल सामने नहीं आया है।
पुलिस SIT चीफ बीके सिंह ने कहा कि संदिग्धों के स्केच जानकारी के आधार पर ही जारी किए गए हैं। हम लोगों से इस मामले में सहयोग चाहते हैं कि वे संदिग्धों के बारे में कोई अहम जानकारी जरूर शेयर करें।
सिंह ने कहा कि SIT के पास मामले का वीडियो है, इसको भी जारी किया जा रहा है। इस केस में अभी तक करीब 250 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। उन्होंने कहा कि संदिग्धों के पहनावे के आधार पर यह साफ नहीं हो पाया है कि संदिग्ध किस धर्म से ताल्लुक रखते हैं।
एक प्रशन के जवाब में बीके सिंह ने कहा कि इस केस में सनातन संस्था का नाम मीडिया ही घसीट रही है। हमारी ओर से अभी तक किसी संगठन का जिक्र नहीं किया जा रहा है। अभी भी इस मामले की पड़ताल जारी है।
Loading...
Share it
Top