logo

भोपाल रेप केस: पीड़िता ने कहा- दरिंदो को सड़क पर फांसी दी जानी चाहिए, बताई आपबीती

भोपाल में कोचिंग से लौट रही छात्रा का गैंगरेप हुआ था।

भोपाल रेप केस: पीड़िता ने कहा- दरिंदो को सड़क पर फांसी दी जानी चाहिए, बताई आपबीती

भोपाल में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी जिसमें कोचिंग क्लास से लौटते वक्त यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा का चार दरिंदों ने गैंगरेप कर दिया था।

गैंगरेप पीड़िता का बयान आज सामने आया है। पीड़िता ने कहा कि जब हम शिकायत दर्ज कराने गए तो पुलिस ने हमारे साथ बहुत खराब बर्ताव किया। हमारा साथ हबीबगंज के इंस्पेक्टर को छोड़ कर किसी ने नहीं दिया।
पीड़िता ने कहा कि ऐसी नीच हरकत करने वाले दरिंदों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहिए। उन्हें सड़क पर फांसी दी जानी चाहिए।
क्या है मामला
दरअसल भोपाल में कोचिंग से लौट रही एक छात्रा का गैंगरेप हुआ। जब वो कोचिंग से लौट रही थी तो एक लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया जब छात्रा ने विरोध की कोशिश की तो वो उसे एक सुनसान जगह ले गया और एक और शख्स के साथ मिलकर उसका रेप किया।
15 मिनट रेप करने के बाद दोनों शख्स गुटखा और सिगरेट लेने चले गए। दोनों जब वापस आए तो और दो लोग उनके साथ जुड़ गए इसके बाद 4 लोगों ने मिलकर छात्रा का रेप किया।
बाद में लड़की को मरा हुआ समझ कर चारों मौके से फरार हो गए। भोपाल के हबीबगंज आरपीएफ चौकी से महज 100 मीटर दूर आरोपियों ने छात्रा का गैंगरेप किया।

छात्रा के माता-पिता ने बताया कि शिकायत के लिए तीन थानों के चक्कर लगाए लेकिन कोई उनका साथ देने को तैयार नहीं था।
इस मामले में लापरवाही बरतने पर GRP समेत तीन थाना प्रभारियों को नलंबित कर दिया गया है और डीएसपी रैंक के 2 अफसरों को भी हटाने के आदेश दिए गए हैं। 31 अक्टूबर को हुई इस वारदात के बाद भोपाल में कांग्रेस, प्रदेश सरकार के खिलाफ मामले को लेकर प्रदर्शन कर रही है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Loading...
Share it
Top