Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''चौकीदार'' को रास्ते से हटाना चाहती है ''चोरों की जमात''

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी सरकार देश की सेनाओं को साजिश के जाल से बाहर निकाल रही है, लेकिन कांग्रेस को ये रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि चोरों की जमात ''चौकीदार'' को रास्ते से हटाना चाहती है।

ओडिशा के बारीपदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के बारीपदा में राफेल और अगस्ता वेस्लैंटड हेलीकॉप्टर के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वंदे मातरम से देश में कुछ लोगों को तकलीफ होगी, देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता कहते हैं कि मोदी 'भारत माता की जय' से लोगों का अभिवादन क्यों करता हैं।

विजय माल्या देश का पहला आर्थिक अपराधी घोषित, सरकार जब्त कर सकेगी संपत्ति

चौकीदार को हटाना चाहते हैं

मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि हमारी सरकार देश की सेनाओं को साजिश के जाल से बाहर निकाल रही है, लेकिन कांग्रेस को ये रास नहीं आ रहा है। हम उन्हें कांटों की तरह चुभ रहे हैं। मोदी ने कहा कि यही वजह है कि चोरों की जमात 'चौकीदार' को रास्ते से हटाना चाहती है।

कांग्रेस ने चलाया मिशेल मामा दरबार

मोदी ने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर डील को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा, समझ नहीं आता है कि कांग्रेस ने सरकार चलाई है या अपने मिशेल मामा का दरबार चलाया है। देश के बजाए बिचौलियों की रक्षा में जिनकी भूमिका रही है, उनकी जांच एजेंसियां करेंगी। मिशेल ने कई बातों का खुलासा किया, संभवतः जितनी जानकारी पीएम को नहीं होती थी, उससे ज्यादा बिचौलियों को होती थी।

मध्य प्रदेश: 'किसान कर्ज माफी' पर कैबिनेट की मुहर, 55 लाख किसानों को मिलेगा फायदा

रक्षा मंत्री को दी बधाई

मोदी ने कहा कि मैं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण को बधाई देता हूं। उन्होंने देश की आंखों में धूल झोंकने वालों की नीयत को, देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों की राजनीति को, अपने मनोरंजन के लिए पवित्र संसद को इस्तेमाल करने वालों के बचपने को, देश के सामने उजागर किया।

Share it
Top