Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार ब्रांड एंबेसडर से हटाए गए गजल गायक श्रीनिवास

राजू श्रीनिवास को यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तारी के बाद ग्लोबल हिंदू हेरीटेज फाउंडेशन और सेव टेम्पल्स ऑर्गेनाइजेशन के ब्रांड एंबेसडर से निलंबित कर दिया गया है।

यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार ब्रांड एंबेसडर से हटाए गए गजल गायक श्रीनिवास

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले गायक केसीराजू श्रीनिवास को यौन उत्पीड़न के आरोप में उनकी गिरफ्तारी के बाद ग्लोबल हिंदू हेरीटेज फाउंडेशन और सेव टेम्पल्स ऑर्गेनाइजेशन के ब्रांड एंबेसडर से निलंबित कर दिया गया है। केसीराजू ‘गजल श्रीनिवास' के नाम से लोकप्रिय हैं।

एक निजी रेडियो चैनल की एक महिला कर्मचारी का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उन्हें कल गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें- यौन उत्पीड़न का नाममात्र का आंदोलन है: प्रियंका चोपड़ा

फाउंडेशन की वेबसाइट पर आज जारी एक विज्ञप्ति में इसके अध्यक्ष प्रकाश राव वेलागपुड़ी ने कहा, ‘‘चूँकि डॉ. गजल श्रीनिवास पर एक महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, तो ऐसे में निदेशक मंडल ने सर्वसम्मति से डॉ. गजल श्रीनिवास को फाउंडेशन के ब्रांड एंबेसडर से हटाने का प्रस्ताव पारित किया है।'

जेल भेजे गए श्रीनिवास

बता दें कि एक 29 वर्षीय रेडियो जॉकी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला की शिकायत के आधार पर हैदराबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जांच के लिए गायक को कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद कोर्ट ने श्रीनिवास को रिमांड पर भेज दिया।

पीड़िता ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने श्रीनिवास पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया। पीड़िता हैदराबाद में वेब रेडियो के अंतर्गत रेडियो जॉकी की ट्रेनिंग ले रही थी। बताया जा रहा है जिस ' अलाया ' वेब रेडियो में महिला काम कर रही थी उसके मालिक गजल श्रीनिवास है।

Next Story
Share it
Top